Salaar: प्रभास की फिल्म ‘सालार’ के सिनेमैटोग्राफर ने शेयर की सेट से तस्वीर, फैंस बोले..

मुंबई (The News Air): साउथ (South) सुपरस्टार (Superstar) प्रभास (Prabhas) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सालार’ (Salaar) की शूटिंग में काफी व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है। हाल ही में फिल्म के सिनेमेटोग्राफर भुवन गौडा ने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्म के सेट से तस्वीर शेयर किया है। भुवन गौडा द्वारा शेयर की गई तस्वीर नाईट शूट की है। तस्वीर को देखकर ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म की शूटिंग जोरों-शोरों से चल रही है। तस्वीर में सेट पर लगी लाइट्स और मशीनें साफ दिखाई दे रही है।

तस्वीर शेयर कर भुवन गौडा ने लिखा, “शूट इन प्रोग्रेस” उन्होंने फिल्म ‘सालार’ और नाईट शूट को हैशटैग किया है। इस तस्वीर को देखकर ‘सालार’ के फैंस काफी खुश हैं। भुवन गौडा के इस पोस्ट पर एक फैन ने लिखा, “टीजर कब आएगा।” दूसरे ने लिखा, “सर जब ‘सालार’ झलक” तीसरे फैन ने लिखा, “मैं मूवी का इंतजार कर रहा हूं।” फैंस ‘सालार’ की झलक देखने के लिए उत्साहित हैं। बता दें कि फिल्म ‘सालार’ में प्रशांत नील और प्रभास पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं। फिल्म का निर्माण होम्बले फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है।

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘सालार’ का बजट करीब 400 करोड़ रुपए है। फिल्म में प्रभास के अलावा श्रुति हासन, जगपति बाबू, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रिया रेड्डी और ईश्वरी राव जैसे कलाकार नजर आएंगे। फिल्म ‘सालार’ 28 सितंबर, 2023 को पांच भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। प्रशांत नील इस फिल्म के अलावा ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ 1’ और ‘केजीएफ 2’ का भी निर्देशन कर चुके हैं।

 

Leave a Comment