कामवाली को इतना मारा कि कपड़ों में कर दिया टट्टी-पेशाब:दिल्ली में कपल की..

The News Air: देश की राजधानी दिल्ली में काम वाली महिला के साथ एक कपल की क्रूरता सामने आई है। 48 साल की महिला को उसके मालिकों ने इतना पीटा कि उसने कपड़ों में ही टट्‌टी-पेशाब कर डाला। महिला के हाथ-पैर तोड़ दिए और बाल तक काट डाले।
पुलिस के मुताबिक़, महिला का नाम रजनी है और वह पश्चिम बंगाल के सिलीगुड़ी की रहने वाली है।

सात हज़ार रुपए पर काम करती थी

पुलिस के अनुसार, पीड़िता रजनी दिल्ली में घरेलू सहायिका यानी मेड के रूप में काम करती थी। सिलीगुड़ी में उसके परिवार को बता दिया गया है। आरोपी कपल महिला को काम के बदले 7,000 रुपए सैलरी देता था।

सफदरजंग अस्पताल में किया एडमिट

पुलिस उपायुक्त (पश्चिम) घनश्याम बंसल के मुताबिक़, 17 मई को सफदरजंग अस्पताल से एक महिला के एमएलसी (मेडिको-लीगल केस) के बारे में जानकारी मिली थी। सूचना के बाद पुलिस अस्पताल पहुँची और रजनी का बयान दर्ज़ किया। जिसमें उसने आरोप लगाया कि उसके मालिक, अभिनीत और उसकी पत्नी ने उसके साथ मारपीट की और उसके बाल तक काट दिए। पीड़िता का अभी इलाज चल रहा है।

मारपीट करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज़

डीसीपी ने कहा कि आरोपी कपल के ख़िलाफ़ जानबूझकर चोट पहुंचाने, ग़लत तरीक़े से क़ैद करने और मारपीट करने की धाराओं के तहत मामला दर्ज़ किया गया है। आरोपी जोड़े को पकड़ने के प्रयास किए जा रहे हैं। पीड़िता की प्लेसमेंट एजेंसी के अनुसार, उन्हें रविवार देर रात नियोक्ताओं का फ़ोन आया कि रजनी बीमार हो गई और उन्हें घर ले जाना चाहिए।

पूरे शरीर पर मिले चोट के निशान

प्लेसमेंट एजेंसी के अनुसार, इसके बाद कपल ने उसे (रजनी को) ऑफ़िस पर छोड़ दिया और चले गए। बाद में पता चला कि उसे इतना पीटा गया है कि वह हिल भी नहीं सकती थी। रविवार को दंपती ने रजनी को घर में घसीट-घसीट कर मारा। उसके बाल काट दिए। उन्होंने बताया कि उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान थे।
प्लेसमेंट एजेंसी के मालिक ने कहा कि पीड़िता रजनी अस्वस्थ नहीं थी, बल्कि आरोपी कपल ने उसे पीटा था। मैं उसे अस्पताल ले गया जहां उसने मुझसे कहा कि दंपती उसके साथ नियमित रूप से मारपीट करते हैं। पुलिस के मुताबिक़, महिला ने इस कपल के यहां पिछले साल सितंबर में काम शुरू किया था।

Leave a Comment