Drug Case: दिल्ली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 1 करोड़ से ज्यादा की हेरोइन बरामद

Drug Suppliers Arrested In Delhi: दिल्ली (Delhi) के आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट में नारकोटिक्स सेल ने 1 करोड़ 25 लाख रुपये की ड्रग्स को बरामद किया है. आउटर नॉर्थ डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी ब्रिज यादव ने बताया कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने 1 महिला समेत दो आरोपियों आमना (26) और रवि (22) को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि दोनों के पास से पुलिस को 500 ग्राम हेरोइन ड्रग्स बरामद हुई है, जिसकी इंटरनेशनल मार्केट में कीमत करीब 1 करोड़ 25 लाख है. दोनों सप्लायर दिल्ली के नरेला के रहने वाले हैं. मुख्य सप्लायर महिला आमना है और रवि उसके साथ काम करता था.

आरोपी महिला आमना के घर से 400 ग्राम हेरोइन और रवि के पास से 100 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. घर से पैकिंग का सामान और वेट मशीन भी मिली है.

जान लें कि आरोपी आमना की बड़ी बहन ड्रग्स सप्लायर महिला अजमेरा को दिल्ली पुलिस साल 2020 में ही गिरफ्तार कर चुकी है. आमना, पहले प्रमोद से ड्रग्स खरीदती थी जिसे भी पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है. प्रमोद की गिरफ्तारी के बाद से अब वो इमरान नाम के सप्लायर से ड्रग्स खरीद रही थी. पुलिस इमरान की तलाश कर रही है.

गौरतलब है कि पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर पता लगा रही है कि इनके गैंग में कितने लोग शामिल हैं और इनकी सप्लाई कहां-कहां होती थी.

Source

Leave a Comment