केजरीवाल के घर पर हमले से फूटा गुस्सा:CM मान बोले..

The News Air- दिल्ली में CM अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले से आम आदमी पार्टी के पंजाब के नेता भड़क उठे हैं। CM भगवंत मान ने इस पर कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पंजाब में AAP के हाथों करारी हार से भाजपा की बौखलाहट साफ़ दिख रही है। पुलिस की मौजूदगी में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर कायराना हमला किया गया। अब यह साफ़ हो चुका है कि भाजपा को सिर्फ़ AAP और अरविंद केजरीवाल से डर लगता है।

शिक्षा मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर ने कहा कि देश का हाकिम डर गया है। सीएम के घर पर भाजपा के गुंडों ने हमला किया। इन गुंडों ने सीसीटीवी कैमरा तोड़ दिए। सिक्योरिटी बैरियर और बूम बैरियर भी तोड़े। यह सब दिल्ली पुलिस की मौजूदगी में हुआ।

राज्य के क़ानून और जेल मंत्री हरजोत बैंस ने कहा एक मुख्यमंत्री के घर पर पुलिस की मौजूदगी में कैसे हमला हो सकता है?।

पंजाब से राज्यसभा सदस्य चुने गए राघव चड्‌ढा ने कहा कि भाजपा के गुंडों द्वारा किया हमला निंदनीय है। पंजाब में हुई हार की बौखलाहट से भाजपा वाले इस स्तर की घटिया राजनीति करने पर उतर आए हैं।

पंजाब भाजपा बोली- माफ़ी मांगे केजरीवाल

पंजाब भाजपा के महासचिव सुभाष शर्मा ने कहा कि केजरीवाल ने कश्मीरी पंडितों की हंसी उड़ाई है। क़रीब 5 लाख कश्मीरी पंडितों ने कश्मीर में आतंकवाद का दंश झेला। इसके बावज़ूद उनके ज़ख़मों पर नमक रगड़ा गया।

Leave a Comment