मुख्यमंत्री के जिले में कांग्रेस को बड़ा झटका, सुखबीर बादल ने पार्टी में शामिल होने पर किया स्वागत


चंडीगढ़, 4 अगस्त (The News Air)

पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के गृह जिले पटियाला में कांग्रेस पार्टी को झटका लगने का सिलसिला जारी है, जिसकी एक कड़ी भाऊ भाईचारे के अध्यक्ष तथा चेयरमैन बलविंदर सिंह सैफदीपुर ने यहां अकाली दल के मुख्य कार्यालय में पार्टी अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल की उपस्थिति में अपने साथियों समेत अकाली दल में शामिल होने का ऐलान कर दिया।

यहां सैक्टर 28 में पार्टी के मुख्य कार्याय में हुए एक संक्षप पर प्रभावशाली समागम में सरदार सुखबीर सिंह बादल ने सरदार बलविंदर सिंह सैफदीपुर तथा उनके साथियों को पार्टी में शामिल होने पर पूरा सम्मान, सत्कार देने का आश्वासन दिया तथा घोषणा की कि जल्द ही उन्हे बड़ी जिम्मेदाी दी जाएगी। उन्होने कहा कि शिरोमणी अकाली दल द्वारा सारे भाईचारे के लोगों का खुले दिल से पार्टी में शामिल होने पर स्वागत किया जा रहा है। उन्होने कहा कि पार्टी में शामिल होने वाले लोगों को शिरोमणी अकाली दल में पूरा सम्मान दिया जाएगा।

यह विशेष तौर पर वर्णनीय है कि जबसे चंदूमाजरा परिवार ने हलका घनौर से सनौर की जिम्मेदारी संभाली है, तब से अब तक कांग्रेसियों के अकाली दल में शामिल होने का यह पांचवा अवसर है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के कथिन समय में साथ निभाने वाले सैफदीपुर ने कहा कि कांग्रेस की नालाकियां तथा कांग्रेस द्वारा पंजाब के लोगों के साथ किए विश्वासघात ने आखिर उन्हे पार्टी छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया। उन्होने अकाली दल में शामिल होने पर खुशी प्रकट करते हुए कहा कि अकाली दल ही ऐसी पार्टी है जिसने हमेशा ही पंजाब के लोगों से किए वादों को समय पर पूरा किया है।

इस अवसर पर सरदार बादल ने पार्टी में शामिल होने वालों का स्वागत करते हुए कहा कि सरदार सैफदीपुर ने समय समय पर अपनी योजनाओं द्वारा लोगों को बड़ा लाभ पहुंचाया है।

इस अवसर पर वरिष्ठन नेता तथा पूर्व एम पी प्रो. चंदूमाजरा ने कहा कि सरदार सैफदीपुर ने लोगों की बड़ी सेवा की है, जिसकी जितनी प्रशंसा की जाए थोड़ी है। उन्होने कहा कि आज जो हालात बन गए हैं, उससे पंजाब के मुख्यमंत्री जीरो हो जाएंगें।

इस अवसर पर विधायक हरिंदरपाल सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि मुख्यमंत्री के जिले में लोग अकाली दल में शामिल होने के लिए आगे आ रहे हैं, जिससे पता चलता है कि पूरे राज्य में कांग्रेस का सफाया होने वाला है।

इस अवसर पर नेताओं को शामिल करवाते समय मेहरा भाईचारे के अध्यक्ष सुच्चा सिंह, पंजाबी यूनिवर्सिटी (ए-क्लास) यूनियन के अध्यक्ष गुरिदंरपाल सिंह बब्बी, भूपिंदर सिंह सेखूपूरा, जंग सिंह रूड़का, सुरिंद सिंह आकड़ी, मास्टर दविंदर सिंह टहलपुर आदि उपस्थित थे।


Leave a Comment