प्रेम विवाह के बाद महिला को करना पड़ा बीजेपी को वोट, पति ने घर..

The News Air- बरेली: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के दौरान भाजपा को वोट देना एक मुस्लिम महिला के लिए भारी रहा। महिला के पति ने उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद वह उसे लगातार तलाक की धमकी दे रहा है। यह पूरा मामला एजाज नगर गोटिया का है। यहां रहने वाले ताहिर अंसारी की बेटी उलमा ने जनवरी 2021 में तसलीम के साथ प्रेम विवाह किया था। दोनों के परिजन इस शादी के लिए राजी नहीं थे। लेकिन तसलीम और उलमा ने परिवार की मर्जी के खिलाफ शादी कर ली।

बीजेपी को वोट देने पर महिला को घर से निकाला
पीड़िता के मुताबिक उसके पति तसलीम और उसके चाचा तैयब सपा कार्यकर्ता हैं. 10 मार्च को यूपी चुनाव के नतीजे (उत्तर प्रदेश चुनाव परिणाम 2022) आने के बाद जब उलेमा ने कहा कि उन्होंने बीजेपी को वोट दिया तो सभी नाराज हो गए. तसलीम ने अपनी पत्नी उलेमा को तलाक की धमकी भी दी और उसे घर से बाहर का रास्ता दिखाया। इस बीच जब उलेमा ने बीजेपी सरकार के कामों का जिक्र किया तो तस्लीम ने कहा कि मैं देखता हूं कि बीजेपी सरकार तलाक को कैसे रोकती है. अब मैं देखता हूं कि आपको कौन न्याय दिलाएगा। जिसके बाद पीड़िता को घर से निकाल दिया गया।

पीड़िता का पति और मामू तीन तलाक की धमकी दे रहे हैं
उलेमा ने कहा कि तीन तलाक के साथ भाजपा द्वारा किए गए कार्यों से प्रेरित होकर उन्होंने भाजपा के पक्ष में मतदान किया। हालांकि इससे तस्लीम के चाचा तैयब नाराज हो गए। महिलाओं के लिए भाजपा द्वारा बंद किए गए तीन तलाक से बड़ा कुछ नहीं हो सकता। उनका परिवार गरीब है उनकी पांच बहनें हैं। सभी को महीने में दो बार राशन मिलता है, इससे बड़ा कुछ नहीं हो सकता। हमने 2 जनवरी 2021 को लव मैरिज की थी लेकिन अब पति के चाचा तलाक की धमकी दे रहे हैं। तैय्यब ने महिला को धमकी दी कि वह जाकर सरकार पर दबाव बनाए और उसके तीन तलाक रोक दें। मामू की ओर से पति तस्लीम भी बोल रहे हैं जबकि उनके और मेरे बीच कोई विवाद नहीं है। उसने मेरे भाई-बहनों को गलत करने की धमकी भी दी है।

Leave a Comment