कपूरथला में आप समर्थक ने ख़ुद पर डाला तेज़ाब, पुलिस नहीं लगाने दे रही..

The News Air- पंजाब के कपूरथला विधानसभा क्षेत्र में पुलिस प्रशासन पर धक्के शाही का आरोप लगाते हुए आम आदमी पार्टी (आप) की उम्मीदवार मंजू राणा मंगलवार सुबह सुल्तानपुर रोड पर डीएसपी ऑफ़िस के बाहर सड़क पर लेट गई। इसके बाद उनके समर्थकों ने भी रोड जाम कर दिया। इस बीच मंजू की समर्थक सुषमा आनंद ने ख़ुद पर तेज़ाब डाल लिया। इसके बाद पुलिस को उसे क़ाबू करने में पसीना छूट गया।

1

मंजू राणा ने पुलिस प्रशासन पर आरोप लगाए कि पूरा प्रशासन मौजूदा विधायक के हक़ में कार्य कर रहा है। विरोधी पार्टियों के उम्मीदवारों की गतिविधियों पर रोक लगाई जा रही है। चुनाव आयोग इन अधिकारियों का तबादला करे। पुलिस अधिकारी मौक़े पर पहुंचे हुए हैं।

रोड जाम कर नारेबाज़ी

आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सुल्तानपुर लोधी मार्ग जाम कर दिया। मौक़े पर SP जसबीर सिंह, डीएसपी सब डिवीजन तथा सिटी थाना प्रभारी पहुंचे हुए हैं। वे मंजू और उनके समर्थकों को समझाने में लगे हैं। सुल्तानपुर लोधी रोड पर डीएसपी सब डिवीजन ऑफ़िस के नज़दीक प्रदर्शन कर रही मंजू राणा ने कहा कि उनके कार्यकर्ताओं को पोस्टर लगाने से रोका गया। उन्हें ज़बरदस्ती पुलिस ने पकड़ा है। कार्यकर्ताओं ने यहां ज़ोरदार नारेबाज़ी की।

कपूरथला में तैनात अफ़सरों को बदलें

आप प्रत्याशी ने आरोप लगाया कि उन्होंने विधायक के ख़िलाफ़ जो शिकायत की थी, उस पर भी पुलिस प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की। कपूरथला का पुलिस प्रशासन पूरी तरह से विधायक के पक्ष में कार्य कर रहा है। उनकी मांग है कि चुनाव आयोग तुरंत प्रभाव से कपूरथला में तैनात अधिकारियों का तबादला करें। ताकि कपूरथला विधान सभा क्षेत्र में निष्पक्षता से चुनाव हो सके।

Leave a Comment