Xiaomi ने लॉन्च किया MIJIA T301 Sonic Electric Toothbrush, 50 दिन तक चलेगी बैटरी


चीन की बड़ी कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनियों में शामिल Xiaomi ने MIJIA T301 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश लॉन्च किया है। इसकी बड़ी विशेषता 50 दिनों तक चलने वाली बैटरी है। Xiaomi ने हाल ही में बताया था कि उसने MIJIA ब्रांड की कुछ वर्ष पहले शुरुआत के बाद से लगभग दो करोड़ इलेक्ट्रिक टूथब्रश बेचे हैं।

गिज्मोचाइना की रिपोर्ट के अनुसार, The MIJIA T301 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश प्रति मिनट 31,000 वाइब्रेशंस कम वाइब्रेटिंग फोर्स के साथ दे सकता है। इससे टूथब्रश को दांतों पर दबाने पर उसके शुरुआती हिस्से के कमजोर होने की समस्या नहीं होती। इससे टूथब्रश दांतों से दाग भी आसानी से हटा देता है।

इस टूथब्रश में बिना कॉपर की ब्रिस्टल टेक्नोलॉजी है, जिससे मेटल के दाग नहीं होते और बैक्टीरिया को रोका जाता है। ब्रिस्टल का बाहरी हिस्सा 10° पर कटा है, जो दांत के आकार का एक ब्रिस्टल डिजाइन बनाता है। यह डिजाइन मसूढ़ों को सुरक्षित रखता है। टूथब्रश में एक स्टैंडर्ड मोड है जिसका इस्तेमाल 50 दिनों तक किया जा सकता है। इसमें अपग्रेडेड वायरलेस बेस प्रोटक्शन है जिससे पानी के रिसने की आशंका नहीं रहती। टूथब्रश को चार्जिंग बेस पर रखे जाने पर वायरलेस चार्ज किया जा सकता है। यह 4 घंटे में पूरा चार्ज होता है।

इसमें बैटरी पावर कम होने पर ब्रशिंग के लिए दो मिनट का चार्ज पर्याप्त हो सकता है। MIJIA T301 Sonic इलेक्ट्रिक टूथब्रश को IPX8 वॉटरप्रूफ रेटिंग मिली है। यह वन पीस है और इसका डिजाइन डबल सील वाला है, जिससे लीकेज और पानी के चार्जिंग एरिया से रिसने की समस्या नहीं होती। टूथब्रश को नुकसान की आशंका के बिना पानी में भिगोया जा सकता है।

Xiaomi ने हाल ही में स्मार्ट डोर लॉक भी लॉन्च किया था। Xiaomi स्मार्ट डोर लॉक 1S में MIJIA ऐप और Apple होम किट दोनों का सपोर्ट है। इसमें 3डी सेमीकंडक्टर फिंगरप्रिंट आइडेंटिफ‍िकेशन दिया गया है, जो बायोमेट्रिक्स की मदद से अधिक सटीकता से दरवाजा खोलता है। इसमें स्वीडिश पीबी फिंगरप्रिंट डिटेक्शन एल्गोरिदम है, जो नकली फिंगरप्रिंट को तुरंत रिजेक्‍ट कर देती है और लॉक खोलना असंभव हो जाता है। इससे यूजर्स को अध‍िक सिक्‍योरिटी मिलती है। इस स्मार्ट डोर लॉक में MIJIA ऐप और Apple होम किट दोनों का सपोर्ट है। इसकी मेन कंट्रोल चिप रियर पैनल में है।


Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now
Powered By
CHP Adblock Detector Plugin | Codehelppro