56 दिनों की वैधता के साथ Vodafone Idea का यह प्लान देता है 84GB डेटा और अनलिमिटिड कॉलिंग

Vodafone Idea (Vi) देश की प्रमुख टेलीकॉम कंपनियों में से एक है जो यूजर्स के लिए प्रीपेड और पोस्टपेड सर्विसेज उपलब्ध करवाती है। इसके अनलिमिटिड कॉलिंग वाले प्लान 155 रुपये से शुरू होते हैं। इसमें ग्राहक को अनलिमिटिड कॉलिंग के साथ 1GB इंटरनेट डेटा और 300 SMS मिलते हैं। इस प्लान की वैधता 24 दिनों की है। आज हम आपको वोडाफोन आइडिया के ऐसे ही अनलिमिटिड कॉलिंग वाले प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं। यह प्लान 500 रुपये से कम में आपको लगभग 2 महीने की वैधता देता है और साथ ही अनलिमिटिड कॉलिंग और इंटरनेट डेटा भी देता है।

वोडाफोन आइडिया का 479 रुपये का प्लान (Vodafone Idea Rs 479 Plan): कंपनी का यह प्लान 479 रुपये में आता है जिसकी वैधता 56 दिनों की है। इस प्लान के साथ ग्राहक को रोजाना 1.5GB इंटरनेट डेटा मिलता है। यानि कि 56 दिनों तक आपको कुल 84GB इंटरनेट डेटा का लाभ मिलता है। वैधता के दौरान प्लान में अनलिमिटिड लोकल, एसटीडी कॉलिंग की सुविधा भी है। साथ ही इस प्लान में प्रतिदिन ग्राहक को 100 SMS भी फ्री मिलते हैं।

इस प्लान के Binge All Night बेनिफिट के तहत आप रात के 12 बजे से सुबह के 6 बजे तक पैक कटौती के बिना इंटरनेट सर्फिंग का मजा ले सकते हैं। यानि रात 12 से 6 बजे के बीच में इंटरनेट इस्तेमाल करने पर आपको कोई शुल्क नहीं देना होगा। इसके अलावा यह प्लान वीकेंड डेटा रोलऑवर (Weekend data rollover) बेनिफिट भी देता है जिसमें सोमवार से शुक्रवार तक आपके दैनिक इंटरनेट डेटा में से बचे हुए डेटा को शनिवार और रविवार के दिन इस्तेमाल किया जा सकता है। जिसका मतलब है कि अगर आप किसी दिन इंटरनेट को इस्तेमाल न भी कर पाएं तो वह वीकेंड में आपको वापस मिल जाता है।

इन सभी बेनिफिट्स के अलावा इसमें Vi movies एंड TV का सब्सिक्रिप्शन भी आपको मिलता है जिसमें आप मनोरंजन का मजा भी ले सकते हैं। इन सभी बेनिफिट्स के साथ यह प्लान कंपनी के किफायतों प्रीपेड प्लान्स में से एक बन जाता है।

Leave a Comment