8 जीबी रैम के साथ Vivo V23e फोन गीकबेंच पर लिस्ट! जल्द हो सकता है लॉन्च

Vivo V23e स्मार्टफोन पिछले कई दिनों से सुर्खियों में छाया हुआ है। हाल रही में इस फोन की हैंड्स-ऑन वीडियो ऑनलाइन लीक हुई थी। वहीं, अब यह फोन कथित रूप से गीकबेंच साइट पर स्पॉट किया गया है। कहा जा रहा है कि यह फोन Vivo V2116 मॉडल नंबर के साथ गीकबेंच पर लिस्ट है। बता दें, यह मॉडल नंबर IMEI डेटाबेस और ब्लूटूथ एसआईजी पर भी लिस्ट हो चुका है, जिससे माना जा रहा है कि यह मॉडल नंबर Vivo V23e का ही है। हाल ही में लीक हुई वीडियो में फोन का डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन व कीमत ऑनलाइन सामने आ चुकी है।Gizmochina की लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, Vivo फोन मॉडल नंबर V2116 के साथ गीकबेंच पर लिस्ट हुआ है। पिछली IMEI डेटाबेस और ब्लूटूथ एसआईजी लिस्टिंग के जरिए माना जा सकता है कि यह फोन Vivo V23e होगा। कथित रूप से गीकबेंच लिस्टिंग के अनुसार, यह फोन एंड्रॉयड 11 आधारित Funtouch OS 12 पर काम करेगा। इसके अलावा, यह फोन मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर पर काम करेगा, जिसके साथ 8 जीबी रैम मिलेगी।

रिपोर्ट में जानकारी दी गई है कि गीकबेंच पर फोन का सिंगल-कोर स्कोर 437 प्वाइंट्स है और मल्टी-कोर स्कोर 1,688 प्वाइंट्स है।

जैसे कि हमने बताया यह फोन हाल ही में हैंड्स-ऑन वीडियो के जरिए लीक हुआ था, जिसमें फोन के लुक से लेकर स्पेसिफिकेशन तक की जानकारी दी गई थी। लुक की बात करें, तो फोन ओलेड डिस्प्ले के साथ देखा जा सकता है, जिसमें इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है। सेल्फी कैमरा के लिए डिस्प्ले पर वाटरड्रॉप-नॉच डिस्प्ले दिया गया है। फोन के ग्लास बैक दिया गया है। इसके अलावा फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। वॉल्यूम रॉकर व पावर बटन को दायीं ओर जगह दी गई है। वहीं, बॉटम में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट व स्पीकर ग्रील देखी जा सकती है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें, तो टिप्सटर के अनुसार फोन Android 12 आधारित FunTouch 12 पर काम करेगा। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसके साथ 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा मिलेगा। फोन की बैटरी 4,030 एमएएच की होगी, जिसके साथ 44 वॉट फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा।

Leave a Comment