VIDEO: इमरान ने जमकर की भारत की तारीफ, कहा – हिंदुस्तान को कोई..

The News Air: पाकिस्तान में इमरान खान की कुर्सी खतरे में पड़ गई है। अविश्वास प्रस्ताव से एक दिन पहले इमरान ने पाकिस्तान को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि एक दिन पहले सुप्रीम कोर्ट के फैसले से मुझे मायूसी हुई। लेकिन, हम कोर्ट के फैसले को स्वीकार करते हैं। डिप्टी स्पीकर ने अविश्वास प्रस्ताव को बाहरी मुल्क के हस्तक्षेप के कारण खारिज किया था। सुप्रीम कोर्ट को इतने सीरियस आरोपों की जांच करनी चाहिए थी। कोर्ट कम से कम एक बार सबूतों को देख तो लेता।

पाकिस्तान संबोधन में इमरान खान ने भारत की जमकर तारीफ की और कहा कि भारत एक खुद्दार देश है। किसी सुपरपावर की हिम्मत नहीं है कि भारत के खिलाफ साजिश करे। भारत को कोई आंख नहीं दिखा सकता। इमरान ने भारत की विदेश नीति की तारीफ की और कहा कि हमारी भी विदेश नीति भारत की तरह होनी चाहिए।

पाकिस्तान में नेताओं की हो रही है खरीद फरोख्त

इमरान खान ने कहा कि पाकिस्तान में खुलेआम नेताओं के जमीर खरीदे जा रहे हैं। भेड़ बकरियों की तरह नेताओं को खरीदा जा रहा है। बच्चे-बच्चे को पता है कि नेताओं को खरीदा जा रहा है। कौन सी दुनिया की जम्हूरियत में इसे इजाजत दी जाती है। पाकिस्तान की डेमोक्रेसी का मजाक बन गया है। इमरान ने कहा कि जिस राष्ट्र की 60 फीसदी से ज्यादा आबादी युवाओं की है। फ्यूचर को हम गाइड नहीं करेंगे तो वो भी यह समझेंगे कि मुल्क की लीडरशिप सही नहीं हैं। नेताओं को खरीदने की शुरुआत शरीफ भाइयों ने की थी। मैं पाकिस्तानी के तौर पर बात कर रहा हूं। मैं ये सपने देखता था कि इस मुल्क को बड़ा मुल्क बनना है।

 अमेरिका के खिलाफ उगला जहर

इमरान खान ने एक बार फिर अमेरिका का नाम लेते हुए उस पर साजिश का आरोप लगाया। इमरान खान ने कहा कि कुछ महीनों पहले अमेरिका के डिप्लोमेट हमारे लोगों से मिल रहे थे। अमेरिका में हमारे राजदूत की मुलाकात वहां के एक वरिष्ठ अधिकारी से हुई। इस दौरान अमेरिकी अधिकारी ने कहा कि इमरान खान को रूस नहीं जाना चाहिए था। अगर इमरान खान अविश्वास प्रस्ताव से बच जाते हैं तो पाकिस्तान को मुश्किलों का सामना करना होगा। लेकिन, अगर इमरान खान हार जाते हैं तो पाकिस्तान को माफ किया जा सकता है। इमरान खान ने आरोप लगाया कि अमेरिका को पता है कि पाकिस्तान में कौन सत्ता में आने वाला है। इमरान खान ने कहा कि मैं कोई अमेरिका विरोधी नहीं हूं, लेकिन साजिश के खिलाफ हूं। उन्होंने कहा कि अमेरिका ने पाकिस्तान के खिलाफ साजिश रची।

Source

Leave a Comment