VIDEO: पंजाब में अकाली उम्मीदवार के बिगड़े बोल, डिप्टी सीएम ने सुखबीर से माँगी..

The News Air – पंजाब विधानसभा चुनाव में अकाली उम्मीदवार के बिगड़े बोल सामने आए हैं। डेरा बाबा नानक से अकाली दल की टिकट पर चुनाव लड़ रहे रवि करण काहलों का विवादित वीडियो सामने आया है। इसमें वह कह रहे हैं कि गुज्जर भाईचारे को पहाड़ों पर चढ़ा देंगे। वीडियो सामने आने के बाद डेरा बाबा नानक से कांग्रेस उम्मीदवार डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ने सीधे सुखबीर बादल को घेर लिया। उन्होंने अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल से पूछा कि रवि किरण काहलों के बयान पर उनका क्या कहना है?

यह है विवाद

डेरा बाबा नानक में गुज्जर समुदाय के काफ़ी वोट हैं। कुछ दिन पहले समुदाय की वोटों को लेकर विवाद हुआ था। माना जा रहा है कि उसी वजह से अकाली उम्मीदवार ने यह बयान दिया। रवि काहलों का यह बयान नामांकन के दिन का बताया जा रहा है। हालांकि अकाली दल या रवि काहलों की तरफ़ से अभी इस पर कोई सफ़ाई नहीं दी गई है। यह भी चर्चा है कि डेरा बाबा नानक में गुज्जर समुदाय का समर्थन न मिलने की वजह से अकाली उम्मीदवार ने यह भड़ास निकाली है।

डिप्टी सीएम रंधावा बोले- पंजाब सबका है

डिप्टी सीएम सुखजिंदर रंधावा ने काहलों का वीडियो जारी करते हुए कहा कि पंजाब सबका है। हम सब एक हैं। उन्होंने कहा कि यह नेता डेरा बाबा नानक से अकाली दल के उम्मीदवार हैं। उन्होंने सुखबीर बादल से पूछा कि वह इसके बारे में क्या कहते हैं? उन्होंने यह वीडियो चुनाव आयोग को भी ट्वीट किया है।

Leave a Comment