‘कल मैं फोड़ूंगा अंडरवर्ल्ड का हाइड्रोजन बम’, Fadnavis के आरोपों पर Nawab Malik का पलटवार


मुंबई : आर्यन ख़ान ड्रग केस (Aryan Khan Drug Case) अब दो बड़ी पार्टियों के बीच के ज़ंग के रूप में सिमटता जा रहा है। आरोप-प्रत्यारोप के दौर में अब पूरा मामला अंडरवर्ल्ड (Underworld) से रिश्तों पर आ चुका है। महाराष्ट्र के पूर्व सीएम और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस (Devendra Fadnavis) ने राज्य के वरिष्ठ मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) पर अंडरवर्ल्ड से रिश्तों होने का आरोप लगाया है। तो मलिक ने फडणवीस का जवाब कल देने को कहा है। मलिक ने कहा, ‘मेरे ऊपर अब तक इस तरह के आरोप नहीं लगे हैं। मैं आज तो कुछ नहीं कहूंगा, लेकिन अंडरवर्ल्ड का जो खेल शुरू हुआ है, उस पर मैं कल सुबह 10 बजे बताऊंगा। देवेंद्र फडणवीस के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों का खुलासा करूंगा।’

मलिक बोले-मैंने सलीम पटेल से खरीदी थी ज़मीन

नवाब मलिक ने कहा कि हमने किसी बम धमाके के आरोपी से ज़मीन नहीं खरीदी है। मैंने सलीम पटेल (Salim Patel) नाम के शख़्स से ज़मीन खरीदी थी। उन्होंने कहा, ‘देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि मैंने ज़मीन ख़रीद ली और उसमें फ़र्ज़ी किरायेदार रख लिए। लेकिन ऐसा नहीं है। वहाँ पर सोसायटी है। उसके पीछे जो ज़मीन है, वहाँ बड़े पैमाने पर झुग्गी झोपड़ियां हैं। वहाँ मेरा एक गोदाम है, वह ज़मीन लीज पर थी। उसी में हमारी 4 दुकानें भी थीं।’ मंत्री नवाब मलिक ने कहा कि मैंने मदीनतुल अमान की सोसायटी से ज़मीन ली थी। उसे 20 रुपये फुट में ख़रीदने के आरोप ग़लत हैं। कहा कि उनके पास उस सोसायटी की ज़मीन में से महज़ 8 दुकानें ही हैं।

मैं फोडूंगा हाइड्रोजन बम

नवाब मलिक ने कहा कि देवेंद्र फडणवीस ने बम धमाका करने की बात कही थी, लेकिन नहीं कर पाए। अब मैं उनके ख़िलाफ़ अंडरवर्ल्ड का हाइड्रोजन बम फेंकूंगा। उन्होंने कहा कि फडणवीस ने मेरे दामाद के पास से गांजा बरामद होने की बात कही थी। इस मामले में मेरी बेटी उन्हें नोटिस भेजने वाली है, इस पर वह तैयार रहें। उन्होंने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वह माफ़ी नहीं मांगेंगे और लड़ाई जारी रखेंगे।

फडणवीस ने लगाए हैं नवाब मलिक पर आरोप

पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने नवाब मलिक के अंडरवर्ल्ड से रिश्तों का सनसनीखेज़ आरोप लगाया है। फडणवीस ने कहा कि यह मामला राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है। नवाब मलिक ने दाऊद इब्राहिम के गैंग से ज़मीनी ख़रीदें। ये ज़मीनें मुंबई में ब्लास्ट करने के आरोपियों की हैं। फडणवीस ने आरोप लगाया कि नवाब मलिक के रिश्तेदार ने मुंबई ब्लास्ट के आरोपी सलीम से कुर्ला में 2003 में 3 एकड़ ज़मीन ख़रीदीं। महंगी ज़मीनें सिर्फ़ 20 लाख में ख़रीद गईं। फडणवीस ने कहा कि नवाब मलिक की कंपनी ने उन लोगों से ज़मीन खरीदी हैं, जो 1993 के मुंबई ब्लास्ट के आरोपी है। यह ज़मीनें दाऊद इब्राहिम से जुड़ी हैं। मुंबई के गुनाहगारों से ज़मीनें क्यों ख़रीदीं? नवाब मलिक ने 5 ऐसी ज़मीनें ख़रीदीं, जिनमें से 4 में 100 प्रतिशत अंडरवर्ल्ड से जुड़ी हैं। ये सारे सबूत मेरे पास हैं। ये सबूत जांच एजेंसियों के अलावा NCP के लीडर शरद पवार को भी दिए जाएंगे, ताकि उन्हें पता चले कि उनके मंत्रियों ने क्या गुल खिलाए हैं।

बीजेपी विधायक बोले – आगे-आगे देखो, होता है क्या

बीजेपी के विधायक आशीष शेलार ने नवाब मलिक की प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद उनपर पलटवार किया है. आशीष शेलार ने कहा कि हमारा आरोप यह है कि ज़मीन कौड़ियों के भाव खरीदी गई. साथ ही जो ज़मीन खरीदी गई, उसको असल में ज़ब्त किया जाना चाहिए था. वह बोले कि शाह वली ख़ान के पिता से जुड़ी जो कहानी नवाब मलिक ने सुनाई, उसपर कोई यक़ीन नहीं करेगा. विधायक ने यह भी कहा कि आगे आगे देखो, होता है क्या. उन्होंने महाराष्ट्र सीएम से नवाब मलिक के ख़िलाफ़ FIR दर्ज़ करने की भी अपील की.


Leave a Comment

error: Content is protected !!
Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now