सोशल मीडिया प्लेटफार्म अचानक हुआ ठप्प, ट्विटर पर हैशटैग से होने लगा ट्रैंड

नई दिल्ली, 10 जून
Facebook WhatsApp down इस युग में हमारा सभी का ज़्यादा से ज़्यादा समय सोशल मीडिया पर ही गुज़रता है, क्योंकि यही एक इस तरह का माध्यम बचा है जो समय की कमी के चलते दूसरों के साथ सम्बन्ध बनाए रखता है। शुक्रवार देर रात यूजर्स को सोशल मीडिया प्लेटफार्म whatsapp, facebook और instagram का इस्तेमाल करने में समस्या होने लगी। इस दौरान उनको कई दिक्क़तों का सामना करना पड़ा। इतना ही नहीं सोशल मीडिया की यह समस्या ट्विटर पर इस हैशटैग के साथ #whatsappdown ट्रैंड भी करने लगी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि शुक्रवार देर रात क़रीब 11 बजे कई whatsapp यूजर्स ने मेसेज भेजने में परेशानी की शिकायत की, जिसके बाद ट्विटर पर हैशटैग के साथ #whatsappdown टाप ट्रेंड करने लगा। मामला यहां ही नहीं रुका, बल्कि फ़ोटो मैसेजिंग पर भी यूजर्स कोई नई पोस्ट नहीं डाल रहे। जो भी यूजर्स इंस्टाग्राम ओपन कर रहे थे उनको एक प्रकार का ऐरर शो हो रहा था। यह समस्या लगभग 40 मिनट तक बनी रही। उसके बाद whatsapp facebook और instagram की दिक्क़तों दूर हो गई और सभी सेवाओं एक बार फिर से ठीक तरह से अपनी स्थिति में आ गई।
बता दें कि यह समस्या कोई एक जगह नहीं बल्कि दुनिया भर के यूजर्स को इस समस्या का सामना करना पड़ा था। इस दौरान लोग ट्विटर पर कई तरह के ट्वीट करके भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रही है।

Leave a Comment