वैटरनरी इंस्पेक्टरों के 866, जूनियर प्रशिक्षक के 97 और चुनाव कानूनगो के 05 पदों की भर्ती सम्बन्धी प्रक्रिया शुरू

चंडीगढ़, 12 जून:

अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड, पंजाब द्वारा पशु पालन विभाग में वैटरनरी इंस्पेक्टरों के 866, खेल विभाग में जूनियर प्रशिक्षक के 97 और चुनाव विभाग में चुनाव कानूनगो के 05 पदों की भर्ती सम्बन्धी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। यह जानकारी अधीनस्थ सेवाएं चयन बोर्ड के चेयरमैन रमन बहल ने आज यहाँ दी। 

चेयरमैन बहल ने बताया कि बोर्ड की 11 जून 2021 को हुई मीटिंग में 968 पदों की भर्ती के लिए प्रोसेस शुरू करने की मंज़ूरी दी गई है, इन पदों के लिए पड़ाववार विज्ञापन जारी किए जाएंगे। बोर्ड द्वारा अगले महीने से उच्च औद्योगिक उन्नति अफ़सर, ब्लॉक स्तर प्रसार अफ़सर, लीगल क्लर्क और तकनीकी सहायक के पदों के लिए लिखित परीक्षाएं लेने की तैयारी भी कर ली गई है।

बहल ने बताया कि माननीय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकार की निष्पक्ष और पारदर्शिता की नीति पर पहरा देते हुए बोर्ड द्वारा भर्ती में आधुनिक तकनीक जैसे जैमर, बायोमैट्रिक, वीडियोग्राफी आदि की मदद से परीक्षाओं को पारदर्शिता के साथ पूरा किया जाएगा और भर्ती केवल मैरिट के आधार पर ही की जाएगी। उन्होंने उम्मीदवारों से अपील करते हुए कहा कि वह बोर्ड द्वारा उक्त पदों की भर्ती सम्बन्धी ली जाने वाली परीक्षाओं के लिए डटकर मेहनत करें, जिससे उम्मीदवारों का अपना और राज्य का भविष्य रौशन हो सके।

Leave a Comment