ससुराल वालों ने की बहू की हत्या, फिर जंगल में जाकर…

The News Air- आगरा: थाना फतेहाबाद क्षेत्र के नयापुरा में ससुराल वालों ने पहले विवाहिता की हत्या कर दी. उसके बाद गांव के आनन-फानन में 500 मीटर की दूरी पर जंगल में ले जाकर उसका अंतिम संस्कार कर दिया गया. विवाहिता के मायके वालों को सूचना मिली तो पुलिस मौके पर पहुंच गई। चिता के अवशेषों को उठाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। घटना के बाद ससुराल वाले भाग गए।

फतेहाबाद क्षेत्र की ग्राम पंचायत खंडेर के नयापुरा गांव निवासी मुकेश पुत्र राजेंद्र की 25 वर्षीय पत्नी रेखा की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी. आरोप है कि मृतका के पति और ससुराल वालों ने उसकी हत्या की है। उसके बाद शव को चारपाई पर रखकर जंगलों में ले जाकर अंतिम संस्कार किया।

फतेहाबाद क्षेत्र के इंधौन गांव की रहने वाली रेखा की पांच साल पहले मुकेश से शादी हुई थी. गांव में विवाहिता की हत्या व जलाने की सूचना पर सीओ फतेहाबाद व तहसीलदार फतेहाबाद बल के साथ मौके पर पहुंचे. जांच में लगे हैं। पुलिस ने जंगलों में जाकर चिता की राख से अवशेषों को उठाकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। उधर, घटना के बाद ससुराल वाले घर में ताला लगाकर फरार हो गए हैं।

फतेहाबाद सीओ सौरव सिंह ने बताया कि महिला की मौत की सूचना मिली है. महिला के शव को जंगल में ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया गया है। अवशेषों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। अभी तहरीर मयका पक्ष को नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पुलिस फरार ससुराल वालों की तलाश कर रही है।

Leave a Comment