लुधियाना में केमिस्ट शॉप पर रेड: सिरिंज बिक्री की सूचना पर पहुंची दिल्ली की टीम; पत्रकार से..

लुधियाना (The News Air) पंजाब के लुधियाना में होलसेल मार्केट पिंडी गली में दिल्ली से आई टीम दवाई विक्रेताओं की दुकानों पर रेड करनी पहुंची। टीम को सूचना मिली थी कि सरकारी कोटे की BD सिरिंज को यहां बेचा जा रहा है। दुकानदार सिरिंज के डिब्बे को सस्ते में बेच रहे है। सिरिंज का यूज युवा नशे आदि के लिए भी कर रहे हैं।

पिंडी मार्केट में दुकान के बाहर बाहर पुलिस बल तैनात।

टीम ने न्यू मॉडर्न मेडिकोज पर छापामारी की। इसी बीच दुकानदार ने पत्रकार को अपना पक्ष देने के लिए दुकान में बुलाया। पत्रकार जब दुकान में उसका पक्ष लेने गया तो दुकानदार ने गुंडागर्दी करते हुए दुकान का शटर लगा पत्रकार को किडनैप कर मारपीट करने की कोशिश की। दूसरे साथियों ने उसे दुकानदार की चंगुल से छुड़ाया। जिसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

पत्रकार से खींचातान करने वाले दुकानदार और उसके साथी।

पत्रकार से खींचातान करने वाले दुकानदार और उसके साथी।

सरेआम बिक रही थी सिरिंज

इलाके के लोगों ने बताया कि पिंडी मार्केट में सरेआम सिरिंज बिकती है। नशीली दवाओं को लेकर भी यह मार्केट चर्चा में रहती है। कई बार यहां स्वास्थ्य विभाग की रेड होती है। लेकिन दुकानदारों पर कोई कार्रवाई नहीं होती।

पुलिस कमिश्नर तक पहुंचा मामला

पत्रकार को बंदी बनाकर मारपीट करने की कोशिश की शिकायत पुलिस कमिश्नर मंदीप सिंह सिद्धू को भेजी गई है। CP मंदीप सिद्धू ने कहा कि मामले में तुरंत एक्शन लेकर जांच करवाई जा रही है। CCTV के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment