Sushil Kumar Case: सुशील कुमार जेल में करता है अजीबो-गरीब हरकतें

नई दिल्ली, 4 जून

पहलवान सागर हत्याकांड के मामले में आरोपी ओलंपिक पदक विजेता सुशील कुमार को 9 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने सुशील और अजय को तीसरी बार हिरासत में लेने की मांग की थी, जिसे अदालत ने खारिज कर दिया। इसी बीच जानकारी मिली है कि दिल्ली पुलिस सुशील कुमार के अजीबो गरीब हरकतों से काफी परेशान है।

जानकारी के मुताबिक, अतिरिक्त लोक अभियोजक अतुल कुमार श्रीवास्तव ने कोर्ट को बताया कि 10 दिन में रिमांड के दौरान सुशील कुमार अजीब-अजीब हरकतें कर रहा है। उनके मुताबिक वह कभी बैठे-बैठे रोने लगता है। कभी कहता है कि उसने अपना सब कुछ बर्बाद कर दिया।

उन्होंने आगे बताया कि रिमांड के दौरान सुशील कभी मुस्कुराने लगता है और जांच अधिकारियों से कहता है चलों में सारा सामान बरामद कराता हूं, और फिर अचानक फूट-फूट कर रोने लगता है। सरकारी वकील का कहना था कि पुलिस उसके इस व्यवहार से बहुत परेशान आ गई है।

सरकारी वकील ने उस वीडियो का जिक्र किया जो घटना के वक्त बनाया गया था। उनका कहना था कि सुशील ने घटना के दौरान स्वयं कहकर यह वीडियो बनवाया था, जिस वीडियो में सुशील कह रहा है कि वह कुछ भी कर सकता है।

Leave a Comment