अमृतसर में होली खेलते घायल हुए स्टूडेंट

The News Air – अमृतसर –पंजाब के अमृतसर में मेडिकल कॉलेज के स्टूडेंट्स को होली खेलना महंगा पड़ गया। होली खेलने के लिए 400 के करीब स्टूडेंट्स मैदान में इकट्‌ठे हुए, लेकिन धक्कामुक्की में कुछ स्टूडेंट्स गहरे गड्ढे में गिर गए। जिससे दूसरे वर्ष की छात्रा की टांग टूट गई, जबकि दो स्टूडेंट्स को मामूली चोटें आई हैं। जिसके बाद कॉलेज प्रशासन ने इनक्वायरी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, दूसरे वर्ष के स्टूडेंट्स मेडिकल कॉलेज में होली मनाने के लिए जुटे। होली के चलते यहां पानी का बड़ा गड्‌ढा बनाया गया था। यहां स्टूडेंट्स एक-दूसरे को रंग लगाने में जुट गए। इसी धक्कामुक्की में कुछ स्टूडेंट्स उस गड्‌ढे में गिर गए। इसी दौरान एक छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल छात्रा गुरदासपुर के शहर बटाला की बताई जा रही है। तुरंत छात्रा को उपचार दिया और बटाला घर भेज दिया गया। प्राथमिक जांच में मामला हुड़दंग से जुड़ा हुआ बताया जा रहा है।

मामले की इनक्वायरी शुरू

घटना के बाद प्रिंसिपल ने मामले की इनक्वायरी शुरू करवा दी है। शुरुआती जांच में पता चला है कि स्टूडेंट्स ने होली खेलने के लिए परमिशन भी नहीं ले रखी थी। कॉलेज प्रोफेसर कर्मजीत सिंह ने बताया की कि होली उत्सव मनाने के लिए कॉलेज प्रबंधन की तरफ से कोई अनुमति नहीं दी गई। घायल छात्रा का पैर फिसलने की वजह से फ्रैक्चर हुआ है। परिवार घायल छात्रा को अपने साथ बटाला ले गया है। रिपोर्ट शनिवार शाम तक मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल को सौंप दी जाएगी।

Leave a Comment