छात्र ने किया सुसाइड: लिखा- सिर्फ़ सिंगर अरिजित सिंह पूरी कर सकते हैं मेरी अंतिम इच्छा

ग्वालियर, 11 अक्टूबर (The News Air)
मध्यप्रदेश में डांसर न बन पाने से दुखी एक छात्र ने ट्रेन से कटकर जान दे दी। मामला ग्वालियर के कैंसर पहाड़िया का है। मौनी बाबा मंदिर के पास रहने वाला 16 साल का अज्जू 11वीं का छात्र था। वह एक डांसर बनना चाहता था, लेकिन उसके घरवालों को यह पसंद नहीं था। जिससे दुखी होकर रविवार को उसने सुसाइड कर लिया। लोगों ने जब पटरियों पर कटा शरीर देखा तो झांसी रोड थाना पुलिस को सूचना दी। मौक़े पर पहुँची पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला। पुलिस ने शव की शिनाख्त के बाद परिजनों को इसकी जानकारी दी।

सुसाइड नोट में लिखा- अंतिम इच्छा है कि..-छात्र ने सुसाइड नोट में लिखा है- कहते हैं कि मरने के बाद हर व्यक्ति की अंतिम इच्छा को पूरा किया जाता है, इसलिए सरकार पर भरोसा है कि मेरी मौत के बाद मुझ पर एक गाना बनाया जाएगा, जिसे देश का सबसे बड़े गायक अरिजित सिंह (Arijit Singh) गाएंगे। उस गाने को मेरे फेवरेट डांसर नेपाल (nepal) के रहने वाले हैं सुशांत खत्री कोरियोग्राफ करें। मैं सरकार का आभारी रहूंगा और तभी मेरी आत्मा को शांति मिलेगी। मैं प्रधानमंत्री से भी कहना चाहूंगा कि मेरी इच्छा को पूरा करें।

मम्मी-पापा मुझे माफ़ कर देना..-सुसाइड नोट में छात्र ने आगे लिखा, मम्मी-पापा मुझे माफ़ करना, मैं आपका अच्छा बेटा नहीं बन सका। मैं बहुत मतलबी हूं जो अपने परिवार को छोड़कर जा रहा हूं। मैं एक अच्छा डांसर बनना चाहता था, लेकिन किसी ने मेरा सपोर्ट नहीं किया। परिवार को लगता था कि यह पैसे वालों का काम है, इसलिए न तो मेरे हेयर स्टाइल और न ही मेरे दोस्तों को पसंद किया जाता था, लेकिन इसमें आप लोगों का कोई दोष नहीं है। दोष तो मेरा है जो मैं आप लोगों की इच्छा का ध्यान नहीं रख सका। मैंने कोई ग़लत काम नहीं किया है। मैं अपने साथ कई सारे राज़ लेकर जा रहा हूं।

पुलिस का क्या कहना है-छात्र के परिवार से पूछताछ के बाद पुलिस ने झांसी रोड थाना पुलिस ने बताया कि 16 साल का अज्जू डांसर नहीं बन पाने से तनाव में था और यह क़दम उठा लिया। परिवार वालों ने बताया कि उसे कोई परेशानी नहीं थी, उसने ऐसा क्यों किया यह समझ से परे है।

Leave a Comment