शाहरुख खान के बेटे आर्यन को NCB जल्‍द कर सकदी है गिरफ्तार, केस काफी ‘मजबूत’

मुंबई, 3 अक्टूबर (The News Air)

Shahrukh Khan Son: क्रूज पर हाईप्रोफाइल ड्रग्स पार्टी के मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) समेत 8 लोगों को हिरासत में लिया है। इनमें 3 लड़कियां भी शामिल हैं। सभी से पूछताछ चल रही है। सूत्रों का कहना है कि अगर आर्यन के खिलाफ ड्रग्स लेने के सबूत मिलते हैं तो उन्हें गिरफ्तार भी किया जा सकता है। फिलहाल, इस मामले में अब तक शाहरुख खान का कोई रिएक्शन नहीं आया है लेकिन उनकी पत्नी गौरी खान (Gauri Khan) को बेटे की चिंता सता रही है। वहीं, शाहरुख खान लगातार एनसीबी के अधिकारियों के संपर्क में हैं। कहा तो ये भी जा रहा है कि बेटे के ड्रग्स केस में फंसने के बाद शाहरुख अपनी फिल्म पठान की शूटिंग रद्द कर सकते हैं।

दूसरी ओर एनसीबी द्वारा ड्रग्स मामले पर की जा रही कार्रवाई को लेकर सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू में कहा कि जब कहीं भी छापा पड़ता है तो एक-दो नहीं बल्कि कई लोग पकड़े जाते हैं। ऐसे में हमें लगता है कि इस बच्चे ने ड्रग्स ली होगी या कोई गलत काम किया होगा। लेकिन किसी नतीजे पर पहुंचने से पहले ये सोच लेना चाहिए कि अभी कार्रवाई चल रही है और उस बच्चे को सांस लेने का मौका तो दें। बॉलीवुड में जब भी कुछ होता है तो मीडिया पूरी इंडस्ट्री को ही कटघरे में खड़ा कर देती है। आर्यन अभी बच्चा है। सच सामने आने दीजिए।

ये है मामला : 
एनसीबी की टीम ने मुंबई से गोवा जा रहे शिप ‘कॉर्डेलिया द इम्प्रेस’ क्रूज पर छापा मारा जिसमें ड्रग्स पार्टी चल रही थी। इस पार्टी में बॉलीवुड, फैशन और बिजनेस इंड्स्ट्री से कई लोग शामिल थे। जिस वक्त NCB ने छापा मारा, उस वक्त पार्टी में 600 लोग शामिल थे। NCB के मुताबिक, उस क्रूज में शाहरुख के बेटे आर्यन भी मौजूद थे। हालांकि, उन्होंने ड्रग्स ली या नहीं अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। दरअसल, NCB को क्रूज पर ड्रग पार्टी होने का पता चला था, जिसके बाद अधिकारी सादे कपड़ों में पार्टी में पहुंचे और इस रेव पार्टी का भंडाफोड़ किया।

Leave a Comment