सनी देओल के हाथ में बैलगाड़ी का पहिया देख फैन्स बोले- ‘वाह, अब गदर 2 का इंतजार नहीं कर सकता’

सनी देओल गदर 2 : बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक्शन स्टार सनी देओल 2001 में जब फिल्म ‘गदर’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो लोगों ने इसे इतना पसंद किया कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हो गई। तभी से फैन्स गदर के सीक्वल का इंतजार कर रहे थे। अब 22 साल बाद लोगों का इंतजार खत्म होने जा रहा है. दरअसल, फिल्म गदर 2 यह 2023 पर सेट है और अब सनी देओल की इस फिल्म की पहली झलक भी सामने आ गई है। फिल्म ‘गदर 2’ में सनी देओल की झलक देखने के बाद फैन्स उत्साहित हो रहे हैं और चाहते हैं कि फिल्म जल्द ही सिनेमाघरों में रिलीज हो. 

‘गदर 2’ से सनी देओल की एक झलक

Zee Studio ने अपने ट्विटर हैंडल पर 50 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में 2023 में रिलीज होने वाली कई फिल्मों की छोटी-छोटी क्लिप्स को दिखाया गया है। इनमें से एक क्लिप सनी देओल बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘गदर 2’ की। ‘गदर 2’ में सनी देओल का एक्शन अंदाज देखकर फैंस के होश उड़ गए थे। दरअसल, इस क्लिप में सनी देओल हाथ में बैलगाड़ी का भारी पहिया लिए काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं. गौरतलब है कि सनी देओल ने फिल्म ग़दर में हैंडपंप उखाड़ दिया था। फिल्म ‘गदर 2’ की क्लिप देखने के बाद अब उनका कहना है कि फिल्म को जल्द से जल्द रिलीज किया जाना चाहिए. आइए देखते हैं सनी देओल की फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर फैन्स ने क्या रिएक्शन दिए हैं।

‘गदर 2’ को लेकर फैंस का रिएक्शन

सनी देओल की ‘गदर 2’ क्लिप में अपने पसंदीदा अभिनेता की झलक देखने के लिए कई प्रशंसक कमेंट कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा, ‘वाह पाजी, अब फिल्म का और इंतजार नहीं कर सकता।’ एक फैन ने लिखा है, ‘बॉक्स ऑफिस अलर्ट हो जाए.’ एक फैन ने लिखा, ‘गदर 2 का इंतजार।’ एक फैन ने लिखा, ‘गदर 2 आग लगाएगी।’

‘गदर’ 2001 में रिलीज हुई थी

आपको बता दें कि फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ साल 2001 में रिलीज हुई थी और इसमें एक्ट्रेस अमीषा पटेल नजर आई थीं। इस फिल्म को अनिल शर्मा ने डायरेक्ट किया था और ‘गदर 2’ भी वही डायरेक्ट कर रहे हैं. अनिल शर्मा के बेटे उत्कर्ष शर्मा ने फिल्म ‘गदर’ में सनी देओल के बेटे का रोल प्ले किया था।

Leave a Comment