सारा योग कर रही थी, तभी पीछे से दौड़ता हुआ बच्चा आया और धक्के से गिरा

नई दिल्ली,21 सितंबर (The News Air)

बच्चे बहुत शरारती और मासूम होते हैं। कभी-कभी उसकी मस्ती में उसे पता ही नहीं चलता कि वह क्या कर रहा है। ऐसा ही कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा जेन डियाज के साथ हुआ। सारा जेन डियाज ने अपना फिटनेस वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह योगा कर रही हैं, लेकिन तभी पीछे से एक बच्चा दौड़ता हुआ आता है और वह अचानक फर्श पर गिर जाती है. सारा जेन डियाज का ये वीडियो खूब पॉपुलर हो रहा है. सारा जेन डियाज ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘उफ़…’

एक प्रशंसक, सारा जेन डियाज़ ने वीडियो पर टिप्पणी करते हुए कहा, “मुझे आशा है कि आपको चोट नहीं पहुंचेगी।” एक ने लिखा है कि एक्सरसाइज करना अक्रिय होगा सुजान। यानी अभ्यास करने से यह काम आता है। इसलिए इसे बार-बार करना चाहिए। फैंस ने भी इसे ट्राई करते रहने की सलाह दी है। सारा जेन डियाज के इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

सारा जेन डियाज ने 2007 में फेमिना मिस इंडिया का खिताब जीता था। वह चैनल वी पर वीजे भी रह चुकी हैं। 38 वर्षीय सारा जेन डियाज़ ने एक तमिल फिल्म से अभिनय की शुरुआत की। उनकी पहली हिंदी फिल्म गेम (2011) थी। सारा जेन डियाज वेब सीरीज ‘इनसाइड एज’ और ‘ऑर्गी’ में भी नजर आ चुकी हैं। फिल्म ‘एंग्री इंडियन गॉडेस’ में उनके काम को काफी सराहा गया था।

Leave a Comment