साध्वी प्रज्ञा का शाहरुख खान और बेटे आर्यन पर बड़ा हमला, ‘ये खाते यहां हैं और पाकिस्तान की मदद करते हैं’

भोपाल, 7 अक्टूबर (The News Air)

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से बीजेपी सांसद और साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर सांसद साध्वी प्रज्ञा ने ड्रग्स मामले में पकड़े गए आर्यन खान के बहाने शाहरुख खान पर बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि ये वही लोग हैं जो भारत में अपना जीवन यापन करते हैं और पाकिस्तान में निवेश करते हैं। आइए जानते हैं साध्वी का पूरा बयान…

शाहरुख का नाम लिए बगैर तीखा हमला
वास्तव में। साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ड्रग्स के मुद्दे पर शाहरुख और बॉलीवुड के दूसरे सितारों पर तीखा हमला करती नजर आ रही हैं. उन्होंने बिना नाम लिए शाहरुख पर निशाना साधा। कहा कि ‘ये वे लोग हैं जिनके पास धन की अधिकता है और इसे अच्छे कार्यों में खर्च नहीं करते हैं। फिर उनके बच्चे ऐसे काम करने लगते हैं’.

ये खाते यहां हैं और पाकिस्तान की मदद करते हैं
साध्वी प्रज्ञा यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे कहा कि ये लोग अक्सर कहते हैं कि हम भारत में सुरक्षित नहीं हैं. लेकिन उन्होंने भारत में कभी किसी की मदद नहीं की। हां, अगर है तो पाकिस्तान में है। इससे पता चलता है कि यह खाता भारत में है और वे पाकिस्तान में खर्च करते हैं। अब इनकी असलियत सामने आ रही है. देखते हैं अब और क्या होने वाला है।

ये है पूरा मामला
शाहरुख खान के बेटे आर्यन को 2 अक्टूबर की रात को NCB ने हिरासत में लिया था। आर्यन अपने दोस्तों के साथ क्रूज शिप कॉर्डेलिया द इंप्रेस पर सवार था और मुंबई से गोवा जा रहा था। उस पर नशीली दवाओं के उपयोग सहित कई अन्य आरोप हैं। इस मामले में एनसीबी अब तक 17 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इनमें से 8 लोग 7 अक्टूबर तक एनसीबी और अन्य 8 आरोपी 11 अक्टूबर तक एनसीबी की हिरासत में हैं।

Leave a Comment