ऊपर की बर्थ से नीचे खींचकर पटका, फिर चले भयानक…

बिहार से एक बार फिर चौंकाने वाली खबर सामने आई है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है। अगर आप भी इस वीडियो को देखेंगे तो यही कहेंगे कि क्या सच में इंसानियत मर चुकी है। आप लोगों से सवाल पूछेंगे। वायरल वीडियो में एक शख्स एक यात्री को इतना पीटता है कि वह बेहोश हो जाता है।

टीटीई ने बेरहमी से पीटा

आप वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि पहले तो टीटीई और यात्री के बीच बातचीत होती है, लेकिन कुछ देर बाद मामला विवाद में बदल जाता है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि कैसे टीटीई ऊपर बैठे यात्री को नीचे खींच लेता है। आगे का मंजर देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। काफी मशक्कत के बाद टीटीई ने यात्री को नीचे उतारा देता है। इसके बाद टीटीई ने यात्री को कई बार लात मारता है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि यात्री बेहोश जैसा दिखाई दे रहा है लेकिन फिर भी टीटीई यात्री को पीटता रहता है। वहीं एक युवक टीटीई समेत यात्री की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को देखकर लोगों में गुस्सा भर गया है।

वीडियो वायरल होने के बाद सस्पेंड

सोशल मीडिया के मुताबिक ये वीडियो बिहार के मुजफ्फरपुर का बताया जा रहा है। ये ट्रेन पवन एक्सप्रेस है, जो लोकमान्य से जयनगर जा रही थी। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने टीटीई को सस्पेंड करने की गुहार लगाई। जिसके बाद रेलवे ने टीटीई को सस्पेंड कर दिया है।

Leave a Comment