OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स के प्राइस और कलर ऑप्‍शन आए सामने! फीचर्स भी जानें


OnePlus Buds Z2 ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) ईयरबड्स को जल्द इंडियन मार्केट में पेश किया जा सकता है। वनप्‍लस की तरफ से ऑफ‍िशियल अनाउंसमेंट से पहले इन ईयरफोन की प्राइस डि‍टेल और कलर ऑप्‍शन ऑनलाइन सामने आए हैं। एक्टिव नॉइस कैंसि‍लेशन (ANC) सपोर्ट के साथ आने वाले ये ईयरफोन, वनप्लस 9RT स्मार्टफोन के साथ इस साल अक्टूबर में चीन में लॉन्‍च हुए थे। ये ईयरबड्स, ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं और 11mm ड्राइवर्स से लैस हैं। हालांकि OnePlus ने OnePlus RT और OnePlus Buds Z2 के इंडिया लॉन्च के बारे में अभी तक कोई घोषणा नहीं की है।OnePlus Buds Z2 के इंडिया लॉन्च से जुड़ीं डिटेल्‍स को जाने-माने टिपस्टर योगेश बरार (@heyitsyogesh) ने शेयर किया है। बरार के अनुसार, वनप्लस ईयरबड्स की कीमत भारत में 6 हजार रुपये से कम हो सकती है। कहा जा रहा है कि ये ईयरफोन, ओब्सीडियन ब्लैक और पर्ल वाइट कलर ऑप्‍शंस में आएंगे। वनप्लस ईयरबड्स के इंडिया में नथिंग ईयर-1 को टक्कर देने की उम्मीद है, जिनकी कीमत 6,999 रुपये है।

गौरतलब है कि OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स को इस साल अक्टूबर में CNY 499 (लगभग 5,800 रुपये) में चीन में लॉन्च किया गया था।

जैसा कि हमने बताया, इन ईयरबड्स को वनप्लस 9RT स्मार्टफोन के साथ चीन में अनवील किया गया था। OnePlus Buds Z2 ने OnePlus Buds Z की जगह ली है।

11mm डायनेमिक ड्राइवर से लैस OnePlus Buds Z2 में ब्लूटूथ v5.2 कनेक्टिविटी दी गई है। OnePlus का दावा है कि OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स 94 मिलीसेकंड की लेटेंसी रेट दे सकते हैं। इन TWS ईयरबड्स में 40dB तक के शोर को कम करने के लिए ANC सपोर्ट है। वॉयस कॉलिंग के लिए तीन माइक्रोफोन दिए गए हैं। OnePlus Buds Z2 में टच कंट्रोल और ट्रांसपेरेंसी मोड भी है। ट्रांसपेरेंसी मोड की मदद से यूजर्स जरूरत पड़ने पर आसपास का साउंड सुन सकते हैं।

OnePlus Buds Z2 ईयरबड्स को IP55 सर्टिफ‍िकेशन मिला है, जबकि चार्जिंग केस IPX4 सर्टिफ‍िकेशन के साथ आता है। कहा जाता है कि ये ईयरबड्स सिंगल चार्ज में 38 घंटों की बैटरी लाइफ देते हैं। हरेक ईयरबड में 40mAh की बैटरी है, जो सात घंटों का प्‍लेटाइम दे सकती है। चार्जिंग केस में 520mAh की बैटरी दी गई है।


Leave a Comment

Ads Blocker Image Powered by Code Help Pro
Ads Blocker Detected!!!

We have detected that you are using extensions to block ads. Please support us by disabling these ads blocker.

I Have Disabled The AdBlock Reload Now
Powered By
CHP Adblock Detector Plugin | Codehelppro