भारतीय मूल के शख्स ने मदर्स डे की पूर्व संध्या पर 65 वर्षीय मां से किया यौन शोषण फिर कर दी हत्या

न्यूयॉर्क, 12 मई

अमेरिका के न्यूयॉर्क में रहने वाले एक भारतीय मूल के शख्स पर मदर्स डे की पूर्व संध्या पर अपनी 65 वर्षीय मां के साथ यौन शोषण और फिर उनकी हत्या करने का आरोप लगाया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 28 साल के पुष्कर शर्मा ने कथित तौर पर शनिवार सुबह अपने घर पर ही मां सरोज शर्मा पर घातक हमला किया। पुष्कर शर्मा पर आरोप है कि उसने अपनी मां को पीछे से पकड़ा, गला घोंटा और तब तक घूंसे मारता रहा जब तक वह जमीन पर नहीं गिर पड़ीं।

न्यूयॉर्क पोस्ट ने अपनी खबर में पुलिस के हवाले से बताया, कि मां के नीचे गिरने के बाद भी बेटा लगातार उन्हें घूंसे मारता रहा और फिर यौन शोषण किया। पीड़ित मां बेहोश हो गई और कुछ देर में उन्होंने दम तोड़ दिया।

खून से लथपथ हालत में पुलिस स्टेशन पहुंचकर आरोपी बेटे ने खुद अपना गुनाह कबूला है। रिपोर्ट के मुताबिक, पुष्कर शर्मा मानसिक परेशानियों से जूझ रहा था। उसने पुलिस को बताया कि वारदात वाले दिन जब वह जब सोकर उठा तो उसे प्रबल इच्छा हो रही थी कि वह किसी को नुकसान पहुंचाए। उसने बताया कि वह तब तक अपनी मां का गला दबाता रहा जब तक उसे यकीन नहीं हो गया कि अब वह इस दुनिया में नहीं हैं।

सरोज शर्मा की बेटी ने अपनी मां को बेहोशी की हालत में पाया और वह उन्हें तुरंत अस्पताल ले गई लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें वहां मृत घोषित कर दिया। आरोपी बेटे को पुलिस ने गैर-जमानती चार्ज में जेल में डाला है और अब 24 मई को कोर्ट में इस मामले की सुनवाई होगी।

शर्मा के पड़ोसियों का कहना है कि वह जानते थे कि उन्हें मानसिक परेशानियां हैं लेकिन वह अपनी मां के साथ ऐसा करेंगे, यह किसी को अंदाजा नहीं था।

Leave a Comment