पाकिस्तान की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म The Legend Of Maula Jatt भारत में नहीं होगी रिलीज!

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान, माहिरा खान, हमजा अली अब्बास और हुमैमा स्टारर फिल्म ‘द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट’ दुनिया भर में तारीफें बटोरी रही है। वहीं इस फिल्म को दिसंबर 30 को भारत में रिलीज होने की खबरें थी। लेकिन इसके रिलीज को अब अनिश्चित काल के लिए टाल दिया गया है। फिल्म के भारत में रिलीज को लेकर काफी दिनों से बवाल चल रहा था। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के पार्टी ने इसके रिलीज को लेकर कई बार आपत्ति जताई थी।

IONX सिनेमा के एक अधिकारी ने PTI से कहा, ‘हमें दो-तीन दिन पहले डिस्ट्रीब्यूटर के द्वारा ये पता चला कि फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया है। वहीं इसकी रिलीज की अगली कोई डेट हमारे साथ शेयर नहीं की गई है।‘ इंडस्ट्री के सूत्र ने PTI को बताया है कि, फिल्म से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद रखते हुए जी स्टूडियो ने द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट के सभी राइट्स खरीद लिए थे। लेकिन इसको लेकर चल रहे विरोध के कारण फिल्म को रिलीज ना करने का फैसला लिया गया है।
द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट के भारत में रिलीज कैंसल हो जाने के बाद, महाराष्ट्र नवनिर्मान के अध्यक्ष अमेया खोपकर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, ‘मनसे द्वारा दिए गए चेतावनी के बाद अब पाकिस्तानी फिल्म द लेजेंड ऑफ मौला जट्ट के रिलीज को पूरी तरह से रोक दिया गया है।‘  आगे उन्होंने लिखा, ‘अब ये फिल्म केवल राज्य में ही नहीं बल्कि देश में कहीं भी रिलीज नहीं होगी।‘

बिलाल लश्करी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। फिल्म को इसके डायरेक्शन, एक्टिंग, संगीत, एक्शन सीक्वेंस, विजुअल इफेक्ट्स और बैकग्राउंड स्कोर के लिए दुनिया भर से सराहना मिल रही है। 13 अक्टूबर को रिलीज ये फिल्म 10 मिलियन डॉलर के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के साथ अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली पाकिस्तानी फिल्म है।

Leave a Comment