16GB रैम, 5000mAh बैटरी के साथ OnePlus 11R के लॉन्च से पहले फुल स्पेसिफिकेशंस ऑनलाइन लीक!

OnePlus 11R के बारे में एक के बाद एक लीक सामने आ रहा है। इसके कुछ स्पेसिफिकेशंस पहले ही लीक हो चुके थे। लेकिन अब लेटेस्ट अपडेट बताता है कि फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस बाहर आ गए हैं। कंपनी ने अधिकारिक रूप से इसके स्पेसिफिकेशंस की कोई पुष्टि नहीं की है। वहीं, एक टिप्स्टर की मदद से एक पब्लिकेशन साइट ने इसके सभी स्पेसिफिकेशंस के कन्फर्म होने का दावा किया है। इस अपडेट में कहा गया है कि फोन में अंडरक्लॉक किया गया Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट होगा। लीक में ये भी बताया गया है कि फोन में 6.67 इंच का डिस्प्ले होगा जिसमें 2772×1240 पिक्सल रिजॉल्यूशन होगा। इसके अलावा और क्या जानकारी इस डिवाइस के बारे में समाने आई है, हम आपको बताते हैं।

OnePlus 11R के बारे में टिप्स्टर योगेश बरार ने हाल ही में कई सारे स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया था। जिसके मुताबिक इसके प्रोसेसर, कैमरा और बैटरी कैपिसिटी के बारे में पता चलता था। अब इस फोन के बारे में टिप्स्टर की ओर से एक बड़ा खुलासा किया गया है। पब्लिकेशन साइट प्राइस बाबा ने टिप्स्टर योगेश बरार के साथ मिलकर OnePlus 11R के फुल स्पेसिफिकेशंस को शेयर किया है। फोन में अंडरक्लॉक किया गया Snapdragon 8+ Gen 1 प्रोसेसर बताया गया है। रिपोर्ट में कहा गया है कि यह फोन भारत में CPH2487 मॉडल नम्बर के साथ आ सकता है जिसे नवंबर में BIS की सर्टिफिकेशन साइट पर भी स्पॉट किया गया था।

इस अपडेट के साथ जो स्क्रीनशॉट दिखाए गए हैं वे Device Info HW ऐप से लिए गए हैं जिसमें फोन के फुल स्पेसिफिकेशंस भी दिखाए दे रहे हैं। इसके मुताबिक फोन में 6.7 इंच का एमोलेड डिस्प्ले होगा। इसमें 1.5k रिजॉल्यूशन वाली स्क्रीन देखने को मिल सकती है। फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट बताया गया है। डिस्प्ले में कर्व्ड किनारे होने की बात कही गई है। इसमें सेंटर में पंच होल कटआउट देखने को मिलेगा जिसमें सेल्फी कैमरा फिट किया गया है।

OnePlus 11R के कैमरा स्पेसिफिकेशंस के बारे में बताया गया है कि फोन 50 मेगापिक्सल के मेन लेंस के साथ आएगा। साथ में 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रवाइड सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर देखने को मिल सकता है। यह 16 मेगापिक्सल के सेल्फी कैमरा से लैस हो सकता है। इसमें OxygenOS 13.1 देखने को मिल सकता है जो कि Android 13 आधारित होगा। फोन में 8 जीबी से लेकर 16 जीबी तक रैम देखने को मिल सकती है। इसमें 5000एमएएच बैटरी होगी जिसके साथ 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट होगा। फोन के सिल्वर और ब्लैक कलर वेरिएंट्स में आने की बात कही गई है।

Leave a Comment