नवजोत सिद्धू की वर्चुअल मीटिंग: इन सवालों के जवाब देने से कतराए PPCC प्रधान; बोले- CM चन्नी

The News Air –पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी (PPCC) प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू ने कहा है कि सूबे में पार्टी ने कैप्टन अमरिंदर सिंह को हटाने के बाद लोगों का भरोसा वापस जीता है। हालांकि सिद्धू ने कैप्टन को हटाने के समय उठाए मुद्दों पर पूछे सवाल का जवाब देने से किनारा गए। सिद्धू ने कहा कि मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी इन मुद्दों का बेहतर जवाब दे सकते हैं क्योंकि उनके पास एडमिनिस्ट्रेशन पावर है। CM चन्नी ने इस पर काफ़ी मेहनत भी की है।

नवजोत सिद्धू ने रविवार को वर्चुअल मीटिंग के माध्यम से यह बात कही। सिद्धू ने कहा कि पंजाब कांग्रेस जल्द ही अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट का ऐलान करेगी। कांग्रेस मीडिया कोऑर्डिनेटर अलका लांबा ने वर्चुअल बैठक को संयोजित किया। सिद्धू ने इस दौरान फिर अपने पंजाब मॉडल को दोहराया।

स्क्रीनिंग कमेटी कर रही है उम्मीदवारों पर काम

सिद्धू ने बताया कि कांग्रेस पार्टी हमेशा ही अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा अंत में करती आई है। अभी भी स्क्रीनिंग कमेटी लिस्ट पर काम कर रही है। जल्द ही लिस्ट तैयार हो जाएगी और उसे सार्वजनिक कर दिया जाएगा।

सीएम और वह काफ़ी रैलियां कर चुके हैं

वर्चुअल प्रचार पर सिद्धू बोले कि कांग्रेस अपनी काफ़ी रैलियां पहले ही कर चुकी है। उनकी ही 40 के क़रीब रैलियां हुईं और CM चन्नी भी लगातार रैलियां कर चुके हैं। सिद्धू ने कहा कि उनके वायदे अधिक नहीं है। पंजाब मॉडल के बारे में सूबे के लोग जान चुके हैं। रही बात प्रचार की, हमारे वर्कर हर जगह हैं। वह पार्टी का संदेश वोटरों तक पहुंचाएंगे। दूसरी ओर वर्चुअल माध्यम बहुत विशाल है। आज रिक्शा वाले के हाथ में भी मोबाइल है और हम अपना संदेश इसके माध्यम से बेहतर पहुंचा सकते हैं।

Leave a Comment