नवजोत सिद्धू ने बैठक के बाद CM कैप्टन के वजीरों को जारी किए फरमान

चंडीगढ़, 20 अगस्त (The News Air)

पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान नवजोत सिंह सिद्धू की तरफ से आज फिर  मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ मुलाकात की गई। कैप्टन और सिद्धू के बीच यह मुलाकात सिस्वां फार्म हाउस में की गई। इस दौरान नवजोत सिद्धू के साथ पंजाब कांग्रेस के जनरल सचिव परगट सिंह और कुलजीत नागरा भी मौजूद थे। मुलाकात के दौरान कई सियासी और संगठन को लेकर चर्चा हुई है।

Letter 2

जानकारी के मुताबिक नवजोत सिद्धू ने कैप्टन से मंत्रियों को कांग्रेस भवन में बैठने की बात कही है। जिस पर कैप्टन ने कहा है कि कांग्रेस भवन में बारी-बारी से सभी कैबिनेट मंत्री 3 घंटे के लिए बैठेंगे। इस दौरान कार्यकर्ताओं से समस्याएं सुनी जाएंगी। नवजोत सिंह सिद्धू ने इस मौके पर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह को पत्र सौंपा है। इसके अलावा मंत्रियों के रोस्टर लिस्ट भी सौंपी है। इस लिस्ट के मुताबिक कैबिनेट मंत्री कांग्रेस भवन में बैठकर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं की समस्याएं सुनेंगे।

minister list

चिट्ठी में लिखा गया कि कांग्रेसी वर्करों, यूनियनों और पंजाब के लोगों की चिंताएं सुनने के लिए मंत्री यदि हफ़्ते के 5 दिन पंजाब कांग्रेस भवन में नियमित घंटे बिताते तुरंत कार्रवाई करें तो अपनी सेवा निभाने का यह एक बढ़िया तरीका होगा। इस पर कैप्टन ने तुरंत नवजोत सिंह सिद्धू की मांग मानते अपने मंत्रियों की पंजाब कांग्रेस भवन में बैठने संबंधित ड्यूटियां लगा दीं हैं। इस संबंधित सिद्धू की तरफ से ट्वीट भी किया गया है कि मंत्रियों के रोस्टर के प्रपोजल बारे उनकी कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ सुखदायक और सकारात्मक माहौल में मीटिंग हुई है।

Leave a Comment