पति को CM कैंडिडेट न बनाने पर नवजोत कौर का छलका दर्द, बोलीं- राहुल गांधी को..

The News Air- कांग्रेस के नवजोत सिंह सिद्धू को मुख्यमंत्री कैंडिडेट नहीं बनाने के बाद उनकी पत्नी नवजोत कौर का दर्द छलक आया। मंगलवार को प्रचार कर रहीं नवजोत कौर ने कहा कि CM कैंडिडेट घोषित करने से पहले राहुल गांधी को मिस गाइड किया गया। उनके पति नवजोत सिंह सिद्धू ही मुख्यमंत्री पद के उपयुक्त उम्मीदवार हैं।

नवजोत कौर ने कहा कि इस बड़ी कुर्सी के लिए एक मापदंड निर्धारित किया जाना चाहिए। सीएम पद के लिए नाम घोषित करने से पहले उसकी एजुकेशन, उसके काम, ईमानदारी आदि को देखा जाना चाहिए। सिद्धू ही कांग्रेस में इस पद के लिए सही उम्मीदवार थे। नवजोत कौर ने कहा कि वह यह सब इसलिए नहीं कह रही कि सिद्धू उनके पति हैं, बल्कि उनका मॉडल काफ़ी अच्छा है। अगर वह सीएम बन जाते तो 6 महीनों में पंजाब की दिक्क़तें दूर हो ज़ाती।

सिद्धू भी इलाक़े तक सीमित, सोशल मीडिया से बनाई दूरी

लंबे समय से नवजोत सिद्धू सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहे। सीएम उम्मीदवार चरणजीत सिंह चन्नी को बनाने के बाद से वह शांत हो गए हैं। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर उन्होंने राहुल गांधी के लुधियाना दौरे की वीडियो को ही लाइव किया था। इसके बाद से न तो उन्होंने कोई कमेंट किया है और न ही कोई वीडियो पोस्ट किया है।

हाईकमान के साथ होने की कही है बात

नवजोत सिंह सिद्धू की नाराज़गी उनके व्यवहार से झलक रही है। हर दूसरे दिन दूसरे शहरों में प्रचार करने वाले सिद्धू अब सिर्फ़ अपने हलक़े तक सीमित हो गए हैं और लोगों से मिल रहे हैं। मंगलवार को उनके दो कार्यक्रम मोहकमपुरा और 100 फुटा रोड पर हैं। ये भी उनके हलक़े में ही हैं। वहीं सिद्धू मीडिया के सामने भी कह चुके हैं कि वह सिर्फ़ हाईकमान के साथ हैं।

Leave a Comment