Motorola Edge 30 Ultra इस देश में Moto Edge X के नाम से हो सकता है लॉन्च, स्पेसिफिकेशन लीक

Motorola Edge X स्मार्टफोन Lenovo के स्वामित्व वाली कंपनी का आगामी हैंडसेट होगा, जिसे कंपनी के एग्जिक्यूटिव ने हाल ही में टीज़ किया था। साथ ही यह फोन कथित रूप से China Compulsory Certificate (3C) वेबसाइट पर मॉडल नंबर XT2201-2 के साथ स्पॉट किया गया है। वहीं, अब फ्रेश रिपोर्ट में संकेत दिए गए हैं कि Motorola इन दिनों Motorola Edge 30 Ultra नामक फ्लैगशिप फोन पर काम कर रही है और यह फोन 3सी सर्टिफिकेशन साइट पर मोटोरोला एज एक्स मॉडल नंबर के साथ लिस्ट है। इस आधार पर यह अटकलें लगाना बिल्कुल सुरक्षित होगा कि कंपनी Motorola Edge 30 Ultra स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में Moto Edge X के रूप में लॉन्च करने वाली है। मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन ऑनलाइन लीक हुए हैं।

MySmartPrice की रिपोर्ट के अनुसार, Motorola का प्रीमियम स्मार्टफोन मॉडल नंबर XT2201-2 के साथ 3C सर्टिफिकेशन साइट पर लिस्ट हुआ है। लिस्टिंग से फोन के चार्जिंग टाइप की जानकारी मिली है। कहा जा रहा है कि यह फोन 68.2W फास्ट चार्जिंग के साथ आएगा।

TechnikNews की एक रिपोर्ट में अलग से जानकारी दी गई है कि मोटोरोला इन दिनों कंपनी के नए फ्लैगशिप फोन पर काम कर रहा है, जिसका मॉडल नंबर XT2201 और नाम Motorola Edge 30 Ultra होगा। रिपोर्ट के अनुसार, आगामी मोटोरोला स्मार्टफोन का कोडनेम ‘Rogue’ और ‘HiPhi’ होगा।

रिपोर्ट के अनुसार, मोटोरोला कंपनी मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा फोन को चीन में दिसंबर में लॉन्च करेगा, जिसका मोनिकर संभावित रूप से Motorola Edge X हो सकता है। एज 30 सीरीज़ की ग्लोबल लॉन्चिंग जनवरी 2022 में हो सकती है। चीन में एज 30 अल्ट्रा फोन को एंड्रॉयड 13 तक ओएस अपडेट मिल सकते हैं। वहीं, अन्य मार्केट में इसे दो ओएस अपडेट्स मिलेंगे।

Motorola Edge 30 Ultra specifications (expected)

मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा फोन में 6.67 इंच फुल एचडी+ ओलेड डिस्प्ले दिया गया है, जो कि 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट और HDR10+ सपोर्ट के साथ आएगा। इसके अलावा, फोन क्वालकॉम के नेक्स्ट जनरेशन फ्लैगशिप SM8450 प्रोसेसर से लैस होगा, जिसका कोडनेम ‘taro’ होगा। माना जा रहा है कि यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 898 प्रोसेसर से लैस होगा। रिपोर्ट के अनुसार, फोन में दो रैम व स्टोरेज विकल्प मिलेंगे। फोन में 8 जीबी + 128 जीबी और 12 जीबी + 256 जीबी स्टोरेज मिलेगी। फोन में स्टोरेज बढ़ाने का विकल्प नहीं मिल सकता।

मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा फोन में एंड्रॉयड 12 प्रीलोडेड मिल सकता है। फोटोग्राफी के लिए स्मार्टफोन में आपको ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें दो 50 मेगापिक्सल के कैमरे और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए आपको इस फोन में 60 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। इसमें 4K वीडियो रिकॉर्डिंग मिलेगी।

फोन IP52 वाटर और डस्ट रसिस्टेंट होगा। इसमें 3.5mm हेडफोन जैक नहीं मिल सकता। फोन की बैटरी 5,000 एमएएच की हो सकती है, जिसके साथ 68 वॉट फास्ट चार्जिंग मिल सकती है।

Leave a Comment