जिन कांग्रेसी विधायकों ने अपने आप को प्रशांत किशोर बताने वाले बहुरूपिये को पैसा दिया, उनके नाम सार्वजनिक किए जाएं

इस कार्रवाई से साबित हो गया है कि पार्टी विधायकों को मुख्यमंत्री और आलाकमान से ज्यादा प्रशांत किशोर पर ज्यादा विश्वास है: एन.के. शर्मा

चंडीगढ़,15 मई

शिरोमणी अकाली दल ने पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह से कहा है कि वे पार्टी के उन विधायकों के नाम सार्वजनिक करें , जिन्होने  उस बहुरूपिये को पैसा दिया, जिसने प्रशांत किशोर बनकर लोगों को 2022 विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी की टिकट सुनिश्चित करने का आश्वासन दिया है।

यहां एक प्रेस बयान जारी करते हुए शिरोमणी अकाली दल के कोषाध्यक्ष और प्रवक्ता एन.के. शर्मा ने कहा कि पंजाबियों को राज्य में एक नए घोटाले के बारे में जानकर झटका लगा है, जिसमें मौजूदा विधायक आगामी 2022 चुनावों की टिकट पाने के लिए राजनीतिक सलाहकार बनने का संवाग रचने वाले आदमी को पैसे दे रहे हैं, हालांकि वह आदमी बहुरूपिया था। उन्होने कहा कि इन विधायकों ने प्रशांत किशोर के नाम पर पैसे क्यों दिए और उन्होने प्रशांत किशोर को देने के लिए 5 करोड़ रूपये की भारी भरकम रकम कैसे एकत्र की, यह जांच का विषय है जिसकी पंजाब पुलिस को जांच करनी चाहिए।

उन्होने कहा कि इससे साबित हो गया है कि इन विधायकों को न तो मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह तथा न ही कांग्रेस आलाकमान पर विश्वास है बल्कि यह लोग तो यह मन बनाकर चल रहे हैं कि यह प्रशांत किशोर ही है जिसने टिकटे बांटनी हैं।

अकाली नेता ने कहा कि यह बहुत बड़ा घोटाला है जिसमें कांग्रेसी नेता प्रशांत किशोर के नाम पर पैसे दे रहे हैं जो आगामी विधानसभा चुनावों मे उनकी टिकट सुनिश्चित बनाई जा सकें तथा उन्होने पैसा कैसे एकत्र किया , इसकी जांच की जानी चाहिए ।

उन्होने कहा कि अब हर पंजाबी को पता लग गया है पिछले साढ़े 4 सालों के दौरान राज्य की कांग्रेसी लीडरशीप ने सिर्फ भ्रष्टाचार किया है ताकि पैसा कमाया जा सके तथा ऐसे सभी कामों का मुख्यमंत्री ने आप सरंक्षण किया है।

अकाली नेता ने मांग की कि इस मामले की हाईकोर्ट के किसी वर्तमान न्यायाधीश से जांच करवाई जाए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो सके।

Leave a Comment