शहीद ए आज़म भगत सिंह को आतंकी कहने पर बोले कुमार विश्वास, चिंगारी सुलगा…

नई दिल्ली (The News Air)- पंजाब के संगरूर से सांसद सिमरन जीत मान के शहीद भगत सिंह को आतंकवादी कहने की के बवाल में कवि कुमार विश्वास भी कूद गए हैं। कुमार ने सिमरन जीत मान के बयान की वीडियो ट्वीट की। जिसके ऊपर उन्होंने कहा कि चिंगारी सुलगा दी गई है, आग फैल रही है। पहले आगाह किया तो सब मुझ पर हंस रहे थे।
शिरोमणि अकाली दल (अमृतसर) के प्रधान सिमरन जीत मान संगरूर से सांसद चुने गए हैं। दो दिन पहले करनाल में उन्होंने कहा कि भगत सिंह आतंकवादी थे। मान ने कहा कि भगत सिंह ने बेक़सूर लोगों की हत्या की। असेंबली में बम फेंका। इसलिए वह आतंकवादी है।

111

कुमार बोले- हालात आम जनता की सोच से ज़्यादा ख़राब होंगे

कुमार ने कहा कि शहीद ए आज़म भगत सिंह, हम शर्मिंदा हैं। शायद हम स्वार्थी लोग आपके बलिदान के अधिकारी नहीं थे। चिंगारी सुलगा दी गई है, आग फैल रही है और सब अपने-अपने लोभ और डर से चुप हैं। जब आगाह किया था तो लोग मुझ पर हंस रहे थे। जितना आम जनता सोच रही है, हालात उससे कहीं ज़्यादा ख़राब हैं, होंगे।

faca992d 29eb 43cc bcad dbc2ecfe7bd8 1658030310

विश्वास पर पंजाब में केस दर्ज़

कुमार विश्वास पर पंजाब में केस दर्ज़ है। उन पर आम आदमी पार्टी के चीफ़ अरविंद केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने का आरोप है। हालांकि पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट से उन्हें गिरफ़्तारी से राहत मिली हुई है।

Leave a Comment