पंजाब में लिखे SSP ऑफिस के बाहर खालिस्तानी नारे: वीडियो जारी कर बोला- राहुल गांधी पंजाब न आएं

नई दिल्‍ली (The News Air): पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब में SSP उपिंदरजीत सिंह घुम्मण के कार्यालय की दीवारों पर मंगलवार सुबह खालिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लिखे मिले हैं। विदेश में बैठे आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने इसकी जिम्मेदारी लेते हुए राहुल गांधी को भारत जोड़ो यात्रा लेकर पंजाब में ना आने की नसीहत भी दे दी है। इससे पहले भी यात्रा रोकने की धमकी दी जा चुकी है।
नारे लिखे होने का पता चलते ही पुलिस ने उन्हें मिटा दिया। इसके बाद अब नारे लिखने वालों को पकड़ने के लिए CCTV खंगाले जा रहे हैं।

सिख फॉर जस्टिस के आतंकी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने एक वीडियो जारी किया है। जिसमें पंजाब के मुख्यमंत्री के घर के बाहर बम मिलने की घटना को वह खालिस्तानी प्रोपेगेंडा बता रहा है। उसका कहना है कि पंजाब में खालिस्तानी मूवमेंट जोर पकड़ रही है और घर-घर में बम बनाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं श्री मुक्तसर साहिब के SSP उपिंदरजीत सिंह घुमन के कार्यालय की दीवारों पर खालिस्तान ज़िंदाबाद के नारे लिखने की बात भी कबूली है।

11 जनवरी को रोके जाएंगे राहुल गांधी

आतंकी पन्नू ने अपनी वीडियो में 1984-1991 में इंदिरा-राजीव की राजनीतिक हत्या का ज़िक्र भी किया। इसके साथ ही स्पष्ट किया कि अब 11 जनवरी 2023 को खालिस्तानी समर्थक पंजाब में दाखिल होने पर राहुल गांधी को भी रोकेंगे। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा इसी दिन पंजाब में प्रवेश कर रही है।

CM आवास के पास बम भी दिखाया

आतंकी गुरपतवंत पन्नू ने इसका एक वीडियो जारी किया है। जिसमें उसने कल चंडीगढ़ में पंजाब CM भगवंत मान के सरकारी आवास के पास मिले बम की फोटो भी दिखाई है। पन्नू ने इसे खालिस्तानी मूवमेंट बताते हुए कहा कि अभी वह रैफरेंडम के जरिए आजादी के हक में हैं।

Leave a Comment