शेयर बाजार में सिर्फ 4 दिनों में दो खिलाड़ियों ने 16% से ज्यादा और तीसरे ने कमाया 7% रिटर्न, जानें आज किन शेयरों में हैं कमाई मौके

The News Air-शेयर बाजार के सबसे बड़े खेल खिलाड़ी नंबर 1 के इस कारोबारी हफ्ते के आखिरी दिन फिर से 3 नए खिलाड़ी मुकाबले के लिए तैयार हैं। सीएनबीसी-आवाज़ के इस खास शो में इस हफ्ते मार्केट एक्सपर्ट राजन शाह, Angel One के समीत चव्हाण और Anand Rathi Shares के मेहुल कोठारी के बीच मुकाबला हो रहा है। इस खेल में खिलाड़ी मुकाबला करेंगे जिसमें उन्हें उनके स्टॉक्स पर कम या ज्यादा रिटर्न मिलेगा। वहीं निवेशक उनकी सलाह और अपनी सूझ-बूझ से उनके सुझाये स्टॉक्स पर दांव खेलकर इसमें अच्छा मुनाफा कमा सकते हैं-

चौथे दिन राजन शाह की टॉप कॉल BHARAT DYNAMICS रही जिसने 5.5% का रिटर्न दिया

चौथे दिन समीत चव्हाण की टॉप कॉल MAHINDRA HOLIDAYS रही जिसने 3.2% का रिटर्न दिया

चौथे दिन मेहुल कोठारी की टॉप कॉल INFO EDGE रही जिसने 0.50% का रिटर्न दिया

चौथे दिन राजन शाह के सुझाये स्टॉक्स ने 7.02% का निगेटिव रिटर्न दिया

चौथे दिन समीत चव्हाण के सुझाये स्टॉक्स ने 19.94% का रिटर्न दिया

चौथे दिन मेहुल कोठारी के सुझाये स्टॉक्स ने 15.93% का रिटर्न दिया

एक्सपर्ट्स के आज के सुझाये हुए कमाई वाले स्टॉक्स

मार्केट एक्सपर्ट राजन शाह का कमाईवाला स्टॉकः BUY CG Power

राजन ने कहा कि इस स्टॉक में 215 के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 230 का स्तर देखने को मिल सकता है हालांकि इसमें 207 पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

Angel One के समीत चव्हाण का कमाईवाला शेयरः BUY APL APOLLO TUBES

समीत ने इस स्टॉक में 975 के स्तर पर खरीदारी करने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि इसमें 956 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं। इसमें 1045 के लक्ष्य देखने को मिल सकते हैं।

Anand Rathi Shares के मेहुल कोठारी का कमाईवाला स्टॉकः BUY SYNGENE

मेहुल ने कहा कि इसमें 625 के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 670 रुपये के लक्ष्य देखने को मिलेंगे। साथ ही इसमें 600 रुपये पर स्टॉपलॉस लगाएं।

मार्केट एक्सपर्ट राजन शाह का कमाईवाला स्टॉकः BUY Suven Pharma

राजन ने कहा कि इस स्टॉक में 623 के स्तर पर खरीदारी करें। इसमें 670 का स्तर देखने को मिल सकता है हालांकि इसमें 600 पर स्टॉपलॉस भी लगाना चाहिए।

डिस्क्लेमरः खिलाड़ी No.1 शो में बताए गए शेयरों में Buy / Sell की राय एक्सपर्ट की अपनी राय है। The News Air इसकी जिम्मेदारी नहीं लेता है, कोई भी सौदा करने से पहले अपने वित्तीय सलाहकार की राय जरूर ले लें।

क्या हैं खेल के नियम

ये शेयर मार्केट का रियल शो है इसमें रियल मनी का इस्तेमाल होगा। इस शो में तीन एनालिस्ट होंगे। हर एनालिस्ट खरीदने या बेचने की तीन-तीन कॉल्स देंगे। एक समय में 3 कॉल्स ही ओपन रहेंगी। एनालिस्ट दिन में दो बार अपनी कॉल्स बदल सकते हैं। उनकी कॉल्स पर Target और Stoploss में 3 पर 1 का रेश्यो होगा।

इस गेम के तहत हर सोमवार को 11 बजे पहली बार कॉल्स दी जाएंगी। इसके अलावा मंगलवार से कभी भी कॉल्स दे सकते हैं। बाजार बंद होने के समय रिटर्न दिखाया जाएगा। शुक्रवार को 3.30 PM के बाद विनर की घोषणा की जायेगी। इस गेम में 10 से कम का शेयर नहीं लिया जाएगा और कैश सेगमेंट के शेयर में बिकवाली की कॉल नहीं दी जाएगी।

Source

Leave a Comment