कॉमेडियन जसविंदर भल्ला की कोठी में चोरी: नौकर ने साथियों संग बुजुर्ग मां को..

The News Air- चंडीगढ़- पंजाब के मोहाली में मशहूर एक्टर और कॉमेडियन जसविंदर भल्ला की कोठी पर चोरी होने का मामला सामने आया है। जसविंदर भल्ला की मां को घर के नौकर ने ही साथियों समेत बंधक बना इस वारदात को अंजाम दिया है। भल्ला की मोहाली फेज 7 में कोठी है। मटौर थाना पुलिस ने जसविंदर भल्ला की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक, चोरों ने घर से सोने के गहने, एक लाइसेंसी 32 बोर की रिवॉल्वर और लाखों रुपए की नकदी चोरी की है। मौके पर पुलिस और फोरेंसिक टीम भी पहुंची और जांच की। इस दौरान फिंगर प्रिंट के नमूने भी इकट्‌ठे किए गए। अभी घर से और कितना सामान चोरी किया है इसकी भी जांच चल रही है।

डीएसपी (सिटी-1) सुखनाज सिंह ने बताया कि जसविंदर भल्ला के परिवार ने आरोपी नौकर करीब 10 दिन पहले ही काम पर रखा था। इसने अपना नाम आर्यन बताया था। हालांकि उसकी असली पहचान अभी पुलिस के पास नहीं हैं क्योंकि नौकर की वेरिफिकेशन नहीं करवाई गई थी। जसविंदर भल्ला ने कोठी पर पहले एक नौकर 6 महीने रहा था। उसी ने इस नौकर को रखवाया था। इन दोनों के ही नंबर स्विच ऑफ आ रहे हैं। पुलिस इनकी तलाश में छापेमारी कर रही है।

बुजुर्ग के अकेले होने का उठाया फायदा

जानकारी के मुताबिक लूट की इस वारदात में जसविंदर भल्ला की बुजुर्ग मां के कानों की बालियां, कड़ा भी लूटेरे ले गए। भल्ला की मां की उम्र 80 वर्ष से अधिक है। यह वारदात परसों दोपहर 2 बजे की बताई जा रही है। उस दौरान जसविंदर भल्ला और उनकी पत्नी किसी काम से शहर से बाहर थे। उनका बेटा शूटिंग के सिलसिले में बाहर था। पीछे से बुजुर्ग अकेली थी। इसी का फायदा उठा कर इस वारदात को अंजाम दिया गया।

Leave a Comment