घरेलू विवाद में उठाया ख़तरनाक क़दम: पति डायनामाइट लगाकर..

The News Air- गुजरात में अरवल्ली ज़िले के मेघरज बीटी छापरा गांव में एक पति ने डायनामाइट से ब्लास्ट कर ख़ुद को पत्ती को उड़ा दिया। पति डेटोनेटर (जिलेटिन कैप) लपेटकर ससुराल पहुंचा था। उसने पत्नी को गले लगाया और इसी दौरान ब्लास्ट हो गया। पत्नी ने मौक़े पर ही दम तोड़ दिया था, जबकि पति की अस्पताल में मौत हो गई।

20 साल का बेटा है

जानकारी के अनुसार बीटी छापरा गांव की शारदाबेन की शादी मुलोज के डेरा डूंगरी गांव निवासी लालाभाई के साथ क़रीब 21 साल पहले हुई थी। उनका 20 साल का एक बेटा भी है। कुछ दिनों पहले शारदाबेन मायके आई थीं। गुरुवार रात लालाभाई गांव पहुंचा तो परिवार के लोगों को लगा कि वह पत्नी को लेने आया है, लेकिन वह शरीर पर डेटोनेटर लगाकर पहुंचा था। वह अपने कमरे में गया और पत्नी को गले लगा लिया, तभी धमाका हो गया। इस घटना से पूरे इलाक़े में हड़कंप मच गया।

पति-पत्नी के बीच विवाद की वजह साफ़ नहीं

परिवार के लोगों ने बताया कि दो-तीन सालों से दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़े होते थे। परिजन का कहना है कि उन्हें झगड़े की वजह नहीं पता। यहां तक कि बेटे को भी नहीं पता कि माता-पिता के बीच किस बात को लेकर विवाद था। हालांकि, हत्या के ख़तरनाक तरीक़े को देखते हुए पुलिस को आशंका है कि इसकी वजह अवैध संबंध हो सकते हैं।

Leave a Comment