धक्का-मुक्की में गिरे रक्षामंत्री राजनाथ सिंह:नाराज़ हुए, नहीं पहना..

The News Air- केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह फरीदकोट में चुनाव प्रचार के दौरान मंच पर धक्का लगने से गिर गए। इसके बाद राजनाथ सिंह थोड़ा नाराज़ दिखे और हार नहीं पहना। यह घटना मंगलवार की है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। गौरतलब है कि राजनाथ सिंह बीते कुछ दिनों से पंजाब में हैं, लेकिन वह मंगलवार को पहली बार फरीदकोट आए थे।

मंच पर आ गई समर्थकों की भारी भीड़

राजनाथ सिंह जैसे ही मंच पर पहुंचे, समर्थक भी उनके साथ मंच पर आ गए। राजनाथ को सम्मानित करने के लिए वहाँ बड़ा फूलों का हार तैयार कराया गया था। हार पहनाकर सम्मानित करने के लिए राजनाथ के समर्थकों ने उन्हें घेर लिया। जैसे ही उनके गले में फूलों की माला डालने की कोशिश की गई, उन्हें धक्का लग गया और वह नीचे गिर गए।

पीछे सोफ़ा होने से नहीं लगी चोट

राजनाथ सिंह के पीछे सोफ़ा रखा था, जिस कारण गिरने से उन्हें चोट नहीं लगी, लेकिन इस घटना के बाद उनके चेहरे पर हल्की शिकन देखने को मिली। उन्होंने तुरंत सभी को मंच से जाने और फूलों की माला भी वहाँ से ले जाने के लिए कह दिया। इसके बाद ही उन्होंने अपनी चुनावी सभा शुरू की।

गुरुवार को अमृतसर पहुंचे राजनाथ, स्वर्ण मंदिर में मत्था टेका

राजनाथ सिंह गुरुवार को चुनाव प्रचार में हिस्सेदारी करने अमृतसर पहुंचे। यहां उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ स्वर्ण मंदिर पहुंचकर मत्था टेका। इसके साथ ही वह दुर्गियाना माता मंदिर भी गए और पूजा की।

Leave a Comment