फाजिल्का में व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत: परिजनों ने खेत में मिलने आयी प्रेमिका को..

The News Air- फाजिलका- पंजाब के फाजिल्का के गांव करणी खेड़ा में संदिग्ध हालत में एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने गांव की एक विधवा को उसकी मौत के लिए जिम्मेदार बताया है। पुलिस का कहना है कि मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर ही कार्रवाई होगी। परिजनों के बयान दर्ज कर फिलहाल 174 की कार्रवाई की गई है।

खेत में मिलने आयी थी प्रेमिका

फाजिल्का के ग्राम करणी खेड़ा निवासी काला राम (40) के पिता नंद राम और परिजन राकेश कुमार व अन्य ने बताया कि मृतक किसी जमीदार के यहां खेत में मजदूरी का काम करता था। गांव की ही एक विधवा के साथ उसका पिछले आठ साल से अवैध संबंध था और वह अक्सर उससे मिलने के लिए खेत में उसके पीछे जाया करती थी। शनिवार शाम को भी वे उसके पीछे उससे मिलने गई और कुछ ही समय बाद उन्हें उसकी मृत्यु की सूचना प्राप्त हुई।

काला की मौत के बाद जुटे परिवार के लोगों ने गांव की महिला को जिम्मेदार बताया।

काला की मौत के बाद जुटे परिवार के लोगों ने गांव की महिला को जिम्मेदार बताया।

पहले भी खाया जहरीला पदार्थ

विधवा महिला जो कि उसकी प्रेमिका है, उसे गांव के डॉक्टर के पास ले गई। परिजनों का आरोप है कि महिला द्वारा पैसे देने या किसी अन्य प्रकार के कथित दबाव डालने के कारण ही उसकी मौत हुई है। उन्होंने कहा कि इससे पहले भी मृतक ने महिला के दबाव में कुछ जहरीला पदार्थ खा लिया था। जिसके बाद उनके परिवार वालों ने उनका इलाज करवाया और तब बड़ी मुश्किल से उसकी जान बचाई। उन्होंने ये भी बताया कि तब उन्होंने इसकी पुलिस में शिकायत भी की थी।

चार बच्चों का पिता था काला

उन्होंने कहा कि मृतक के चार बच्चे हैं और उसकी पत्नी बहुत ही भोली है। इसलिए वह अपने बच्चों की देखभाल कर पाने में असमर्थ है। उन्होंने मांग की कि इस मामले की जांच की जाए और दोषी पाए जाने पर महिला के खिलाफ कानूनी कार्रवाई कर उन्हें न्याय दिलाया जाए।

मेडिकल रिपोर्ट के बाद कार्रवाई

पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। जांच अधिकारी मिल्ख राज ने कहा कि उन्होंने मृतक काला राम के पिता नंद राम के बयान के आधार पर फिलहाल 174 की कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि वे इस मामले की जांच करेंगे और मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर उसका विसरा भेजकर पता लगाएंगे कि कहीं उसने कोई जहरीला पदार्थ तो नहीं खाया है। मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Comment