तीन सगी बहनों सहित पांच के शव मिले, बच्चों का मर्डर कर कुएं में..

The News Air: जयपुर में एक साथ पांच शव मिलने से सनसनी फैल गई है। पुलिस ने बताया कि सभी शवों की पहचान हो गई है और घरवालों को सूचना दी गई है। दरअसल, शनिवार सुबह जयपुर के दूदू में तीन महिलाओं व दो बच्चों के शव मिलने की जानकारी पुलिस को मिली थी। गांववालों ने बताया कि कुएं में मिले सभी शवों का संबंध दूदू से ही है। इनमें तीन सगी बहनें और उनके दो बच्चे हैं।
गांववालों की मदद से शवों को बाहर निकाला गया। तीनों बहनें दूदू क़स्बे के मीणा मोहल्ले की रहने वाली थीं। सुबह दूदू से 2 किलोमीटर दूर नरैना रोड पर कुएं में शव मिले हैं। लोगों का कहना है कि तीनों बहनों ने बच्चों को मारकर ख़ुद सुसाइड कर लिया। उन्होंने ऐसे क्यों किया इसकी जानकारी किसी को नहीं है। प्रारंभिक जांच में पुलिस इसे सुसाइड केस मान रही है।

2 दिन से तलाश कर रहा था परिवार

दूदू पुलिस ने बताया कि दो दिन पहले दोपहर में काली देवी (27), ममता मीणा (23), कमलेश मीणा (20) घर से ग़ायब हो गई थीं। उनके साथ चार साल का बेटा हर्षित और 20 दिन का दूसरा बच्चा भी ग़ायब था। ये सभी 25 मई को बाज़ार जाने का कहकर घर से निकली थीं। शाम तक सब नहीं लौटे तो परिवार ने तलाश शुरू कर दी, लेकिन कोई जानकारी नहीं मिल सकी।

28 may 5 1653721501

पूरे शहर में लगाए पोस्टर

इनके ग़ायब होने के बाद से पुलिस और परिवार के लोग इन्हे तलाश रहे थे। पूरे शहर में फ़ोटो भी बांटे गए। तलाश चल ही रही थी कि शनिवार सुबह पाचों के शव मिले। शव मिलने के बाद घटनास्थल को सील कर दिया गया है। गांव और परिवार के लोगों से पूछताछ की जा रही है। जानकारी के अनुसार इन बहनों से एक कमलेश नौ माह की गर्भवती थी।
पुलिस ने बताया कि मरने वाली तीनों सगी बहनों की एक साथ दूदू के तीन भाइयों से शादी हुई थी। बड़ी बहन काली देवी का चार साल का लड़का हर्षित है। महिलाओं के पति खेती और JCB का काम करते हैं।

Leave a Comment