Airbnb पर बुकिंग के लिए जल्द शुरू हो सकती है क्रिप्टोकरेंसी पेमेंट

Airbnb इस साल क्रिप्टोकरेंसी में भुगतान स्वीकार करना शुरू कर सकता है। जिन्हें नहीं पता, उन्हें बता दें कि Airbnb यात्रियों को अपने लिए रहने के लिए घर ढूंढ़ सकते हैं। कंपनी के सीईओ ब्रायन चेस्की (Brian Chesky) ने ट्विटर पर ग्राहकों की मांगों की एक लिस्ट पोस्ट की, जहां क्रिप्टो पेमेंट लेने का सुझाव टॉप पर था। अपने पोस्ट में, चेस्की ने लिखा कि उनकी कंपनी पहले से ही अधिकांश ग्राहकों के फीडबैक पर काम कर रही है, जबकि कुछ को आने वाले समय में पूरा करने पर विचार करेगी। हाल के दिनों में, उपभोक्ता ब्रांड्स के एक ग्रुप ने कुछ प्रोडक्ट्स और सर्विस के लिए क्रिप्टो पेमेंट लेना शुरू किया है। इनमें से अधिकांश ब्रांड्स अमेरिका में स्थित हैं।

अपने ट्विटर थ्रेड में, Chesky ने कहा कि अगर Airbnb वास्तव में क्रिप्टो पेमेंट लेना शुरू कर देता है, तो कंपनी विभिन्न प्रकार के टोकन को शामिल करेगी। पोस्ट पर रिप्लाई करने वाले लोगों ने Airbnb से सिफासिश करते हुए कहा कि कंपनी Bitcoin, Shiba Inu और Ethereum को स्वीकार करना शुरू कर देना चाहिए।

इससे पहले भी चेस्की कह चुके हैं कि उनके ग्राहक पहले से क्रिप्टो पेमेंट ऑप्शन की मांग कर रहे हैं। सितंबर 2021 में एक इंटरव्यू के दौरान, 40 वर्षीय अरबपति ने कहा था कि लोग वर्षों से प्लेटफॉर्म पर क्रिप्टो पेमेंट ऑप्शन की मांग कर रहे हैं।

हाल ही में, अमेरिका के फ्लोरिडा राज्य में क्रिप्टो स्ट्रीट रेस्तरां नाम के एक रेस्तरां ने खुलासा किया है कि वह सभी क्रिप्टोकरेंसी में पेमेंट स्वीकार कर रहा है।

यूएस मूवी हॉल चेन AMC Theatres ने Bitcoin, Ethereum, Litecoin और Bitcoin Cash में भुगतान के लिए सपोर्ट जोड़ा है। ब्रांड जल्द Shiba Inu टोकन में भी बुकिंग स्वीकारना शुरू कर देगा।

Leave a Comment