सिद्धू के सलाहकार का विवादित वीडियो:पूर्व DGP मुहम्मद मुस्तफ़ा बोले- हिंदुओं को..

The News Air- पंजाब में कांग्रेस प्रधान नवजोत सिद्धू के रणनीतिक सलाहकार पूर्व DGP मुहम्मद मुस्तफ़ा का विवादित वीडियो सामने आया है। जिसमें वह कह रहे हैं कि अगर हिंदुओं को उनके जलसे के बराबर इजाज़त दी तो ऐसे हालात पैदा कर दूंगा कि संभालना मुश्किल हो जाएगा। मुस्तफ़ा पंजाब सरकार में मंत्री और मलेरकोटला से कांग्रेस के कैंडिडेट रजिया सुल्ताना के पति हैं। इसको लेकर अब भाजपा ने निशाना साधते हुए कहा कि यह दंगे भड़काने की साज़िश है। हालांकि इस बारे में मुस्तफ़ा की तरफ़ से कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

यह है वीडियो में

पूर्व डीजीपी मुहम्मद मुस्तफ़ा कहते हैं कि ‘ मैं अल्लाह की क़सम खाकर कहता हूं, कि इनका कोई जलसा नहीं होने दूंगा। मैं क़ौमी फ़ौज़ी हूं। मैं आरएसएस का एजेंट नहीं हूं, जो डर के घर में घुस जाऊंगा। अगर दोबारा इन्होंने ऐसी हरकत की तो ख़ुदा की क़सम घर में घुसकर मारूंगा। आज मैं सिर्फ़ वार्निंग दे रहा हूं। मैं वोटों के लिए नहीं लड़ रहा। मैं क़ौम के लिए लड़ रहा हूं। मैं ज़िला पुलिस और प्रशासन को बताना चाहता हूं कि अगर दोबारा ऐसी हरकत की, मेरे जलसे के बराबर में हिंदुओं को इजाज़त दी तो ऐसे हालात पैदा करूंगा कि संभालने मुश्किल हो जाएंगे।

भाजपा ने साधा निशाना

भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता शाजिया इल्मी ने वीडियो ट्वीट करते हुए कहा कि यह हेट स्पीच है। जो मुस्तफ़ा ने मलेरकोटला के मुस्लिम बाहुल्य वाले इलाक़े में दी है। मुस्तफ़ा दंगे भड़का कर सांप्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश कर रहे हैं। उन्होंने चुनाव आयोग से मांग की कि इसका संज्ञान लें और रजिया सुल्ताना को मलेरकोटला में चुनाव लड़ने से रोकें।

Leave a Comment