कांग्रेस MP परनीत कौर पहुंचीं BJP की बैठक में : अमित शाह के..

The News Air-पंजाब विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टियों का प्रचार दिनों-दिन ज़ोर पकड़ रहा है। कांग्रेस की लोकसभा सांसद परनीत कौर ने शनिवार को भाजपा की पटियाला में हुई बैठक में भाग लिया। देश के गृहमंत्री अमित शाह रविवार को भाजपा प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील करने पटियाला आ रहे हैं। इससे पहले परनीत कौर के भाजपा की बैठक में शामिल होने को राजनीति में एक बड़ी हलचल माना जा रहा है।

भाजपा ने बैठक में किया था आमंत्रित

बता दें कि कांग्रेस सांसद परनीत कौर पंजाब के पूर्व सीएम अमरिंदर सिंह की पत्नी है। परनीत अपने पति के लिए वोट मांगने पहुँची। उन्होंने पीएलसी-भाजपा के प्रत्याशियों को चुनाव में जिताने की अपील की। इस बीच शनिवार को भाजपा ने पटियाला में एक बैठक बुलाई थी। इसमें लोकसभा सदस्य परनीत कौर को विशेष अतिथि के रूप में आमंत्रित किया था।

चार बजे बैठक में पहुँची

दोपहर तक परनीत कौर के बैठक में आने को लेकर कई तरह के क़यास लगाए जा रहे थे। शनिवार शाम चार बजे शुरू हुई बैठक ने कांग्रेस सांसद परनीत कौर ने भाजपा की बैठक में पहुंच कर सभी को हैरान कर दिया। बता दें कि परनीत कौर ने हाल ही में अपने पति कैप्टन अमरिंदर सिंह की नई पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस के समाना प्रत्याशी सुरिंदर सिंह खेडकी से मुलाक़ात की थी। इस बीच परनीत कौर ने कहा था कि पार्टी से ज़्यादा परिवार महत्वपूर्ण है।

Leave a Comment