2017 में रहे कांग्रेसी उम्मीदवार अपने सैंकड़ों साथियों समेत ‘आप’ में हुए शामिल


चंडीगढ़, 19 जुलाई (The News Air)

सत्ताधारी कांग्रेस पार्टी को जिला कपूरथला में झटका देते विधान सभा हलका भुलत्थ से कांग्रेस के पूर्व उम्मीदवार रणजीत सिंह राणा और भुलत्थ हलके से यूथ कांग्रेस के प्रधान हरसिमरन सिंह घुमण अपने सैंकड़ों साथियों और समर्थकों के साथ सोमवार को आम आदमी पार्टी में शामिल हो गए। इन नेताओं का आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब मामलों के सह इंचार्ज और दिल्ली से विधायक राघव चड्ढा, नेता प्रतिपक्ष हरपाल सिंह चीमा और पार्टी के प्रदेश महासचिव हरचंद सिंह बरसट ने पार्टी के मुख्य दफ़्तर में औपचारिक तौर पर शामिल किया।

रणजीत सिंह राणा और एडवोकेट हरसिमरन सिंह घुमण का स्वागत करते राघव चड्ढा ने कहा कि पंजाब की ख़ुशहाली चाहने वाले सभी सज्जनों का ‘आप’ में स्वागत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग समझ गए हैं कि सिर्फ आम आदमी पार्टी ही पंजाब की ख़ुशहाली के लिए लड़ती है, जबकि कांग्रेसी और अकाली केवल कुर्सी के लिए लड़ते हैं।

‘आप’ के सीनियर नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि पंजाब वासी आम आदमी पार्टी को प्रदेश का भविष्य के तौर पर देख रहे हैं। इसी लिए हर दिन आम आदमी पार्टी का काफिला बढ़ता ही जा रहा है।

इस मौके रणजीत सिंह राणा और एडवोकेट हरसिमरन सिंह घुमण ने कहा कि पंजाब के ज्यादातर लोगों की तरह वह भी अरविंद केजरीवाल सरकार द्वारा दिल्ली में किए कार्यों से प्रभावित हुए हैं और दिल्ली की तरह पंजाब में भी भ्रष्टाचार मुक्त और लोक हितैशी सरकार बनाने के लिए यत्नशील हैं। विधायक सुखपाल सिंह खहरा की अलोचना करते रणजीत सिंह राणा ने कहा कि ‘आप’ में रह कर जीत प्राप्त करने वाले विधायक खहरा ने लोगों के फतवे के साथ धोखा किया है और पंजाब लोग अब सुखपाल खहरा पर फिर से विश्वास नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि इतिहास गवाह है कि खहरा जहां भी गए हैं, वहां दरार ही पैदा की है।

गौरतलब है कि रणजीत सिंह राणा साल 2017 में विधान सभा हलका भुलत्थ से कांग्रेस पार्टी की ओर से चुनाव लड़ चुके हैं। वह ट्रक यूनियन के पंजाब प्रधान, गांव के सरपंच और सहकारी बैंक के चेयरमैन और डायरैक्टर भी रह चुके हैं। इस समय रणजीत सिंह राणा के समर्थक, पंच सरपंच, ब्लाक समिति और जिला परिषद मैंबर और यूथ कांग्रेस के वर्कर बड़ी संख्या में उपस्थित थे।


Leave a comment

Subscribe To Our Newsletter

Subscribe To Our Newsletter

Join our mailing list to receive the latest news and updates from our team.

You have Successfully Subscribed!