ढींढसा हुए कोरोना पॉजिटिव, आधे रास्ते से ही लौटे घर, PM मोदी की रैली में..

The News Air – फिरोजपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से पहले शिरोमणि अकाली दल (संयुक्त) के प्रधान सुखदेव ढींढसा कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्हें भी पीएम के साथ फिरोजपुर रैली में स्टेज पर होना था। उन्होंने मंगलवार को कोरोना टेस्ट करवाया था। बुधवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उनका रैली में आना रद्द हो गया था।

सुखदेव ढींढसा संगरूर से रैली के लिए रवाना हुए थे। हालांकि जब वह मोगा पहुंचे तो वहाँ पता चला कि उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है। इसके बाद वह संगरूर वापस लौट गए और ख़ुद को होम आइसोलेट कर लिया है। ढींढसा ने कहा कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए हों, अपना कोरोना टेस्ट जरुर करवा लें।

स्टेज पर आने वालों का कोरोना टेस्ट ज़रूरी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ फिरोजपुर रैली में स्टेज पर आने वाले सभी नेताओं का कोरोना टेस्ट ज़रूरी था। केंद्र से ही इस बारे में सूचना दे दी गई थी कि स्टेज पर आने वाले अपने साथ अधिकतम 72 घंटे की कोविड RT-PCR टेस्ट रिपोर्ट लेकर जरुर आएं, जिसके बाद सभी नेताओं ने टेस्ट करवाए थे।

भाजपा और कैप्टन के साथ मिलकर लड़ रहे चुनाव

सुखदेव सिंह ढींढसा अकाली दल बादल के वरिष्ठ नेता रहे हैं। हालांकि अकाली दल की कमान सुखबीर बादल के हाथ में जाने के बाद उन्होंने पार्टी छोड़ दी, जिसके बाद पहले उन्होंने शिरोमणि अकाली दल डेमोक्रेटिक बनाया। हालांकि बाद में रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा के साथ मिलकर अकाली दल संयुक्त बना लिया।

इस बार वह भाजपा और कैप्टन अमरिंदर सिंह के साथ मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि ब्रह्मपुरा उनके भाजपा से गठबंधन करने से नाराज़ होकर अकाली दल में वापस जा चुके हैं। ढींढसा की जगह अब उनके बेटे परमिंदर ढींढसा रैली में स्टेज पर नज़र आ सकते हैं।

केजरीवाल को भी हो चुका कोरोना

ढींढसा से पहले आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल को भी कोरोना हो चुका है। उन्होंने भी पंजाब और चंडीगढ़ में चुनावी रैलियां की थी। अब ढींढसा को भी कोरोना होने से पंजाब में चुनावी रैलियों से कोरोना का ख़तरा पैदा हो गया है।

Leave a Comment