चाइनीज मोबाइल ब्रांड NZONE आज लॉन्च करेगी नया 5G स्मार्टफोन!

चाइनीज मोबाइल की NZONE ब्रांड अपना नया स्मार्टफोन जल्द ही लॉन्च कर सकती है। एक रिपोर्ट से पता चलता है, China Mobile की NZONE 5 जनवरी यानी आज अपने नए स्मार्टफोन को लॉन्च कर सकती है। रिपोर्ट के मुताबिक यह एक 5जी स्मार्टफोन होगा। इससे पहले नवंबर में एक टिप्स्टर ने भी इस स्मार्टफोन के लॉन्च की तरफ इशारा किया था। 

Gizmochina की रिपोर्ट के अनुसार, चाइना मोबाइल की एनजोन ब्रांड अपने नए स्मार्टफोन को 5 जनवरी को 2.30pm (चीन के समय के अनुसार) पर लॉन्च कर सकती है। यह स्मार्टफोन NZONE S7 सीरीज का बताया जा रहा है जिसमें 5जी कनेक्टिविटी भी होगी। वीबो पर फोन के टीजर्स में पता चलता है कि इसके रियर में मैट्रिक्स कैमरा एरे है। टीजर में फोन के बैक पैनल में तीन कैमरा सेंसर्स के साथ एक एलईडी फ्लैश भी देखा जा सकता है। कैमरा मॉड्यूल को देखकर पता चलता है कि इसमें स्कवायर शेप है और फोन आर्टिफिशिअल इंटेलिजेंस को भी सपोर्ट करता है। फिंगरप्रिंट सेंसर फोन के बैक पैनल में ही दिखाई पड़ता है।

टीज़र में फोन की डिस्प्ले में ड्यूड्रॉप नॉच दिखाई दे रही है। स्क्रीन का नीचे वाला बैजल टॉप बैजल से थोड़ा बड़ा दिखाई दे रहा है। फोन के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी गई है। प्रोसेसर, बैटरी, रैम और स्टोरेज कन्फिग्रेशन अभी तक कन्फर्म नहीं की गई हैं। इस फोन में 22.5W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है। फोन के बारे में अभी तक उपलब्ध जानकारी के आधार पर कहा जा सकता है कि यह NZONE S7 Pro से निचले दर्जे का स्मार्टफोन होगा। कंपनी इसे वनिला NZONE S7 के रूप में लॉन्च कर सकती है। पिछले दिनों इसको लेकर आए लीक्स में यह कहा गया था कि यह NZONE S7 Pro से बेहतर स्पेसिफिकेशन्स के साथ आएगा। लेकिन फिलहाल जो जानकारी सामने आ रही है उसमें ऐसा होता हुआ नहीं दिख रहा।

फोन को आज लॉन्च किया जाना है। कंपनी इसे किन स्पेसिफिकेशन्स के साथ लॉन्च करती है यह बहुत जल्द सामने आ जाएगा। फिलहाल इस फोन के बारे में अधिक जानने के लिए इसकी ऑफिशिअल अनाउंसमेंट होने तक का इंतजार ही किया जा सकता है।

Leave a Comment