कपूरथला में सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग: ऑपरेशन ईगल-2 के तहत सड़कों पर उतरे…

कपूरथला (The News Air) पंजाब में गणतंत्र दिवस को लेकर सुरक्षा के इंतजाम को पुख्ता बनाने के लिए प्रदेश में ऑपरेशन ईगल -2 चलाया जा रहा है‌। इसी के तहत कपूरथला जिले के सार्वजनिक स्थानों पर ऑपरेशन ईगल -2 के तहत IG जालंधर रेंज ‌‌GS सिद्धू के नेतृत्व में जांच अभियान चलाया गया। IG ने कपूरथला में लगाए गए कई नाको की चेकिंग की और उन्होंने DC चौक, झोटे शाह चौक के बाद रेलवे स्टेशन को चेक किया।

कपूरथला बस स्टैंड पर चेकिंग करते IG जालंधर रेंज ‌‌GS सिद्धू।

रेलवे स्टेशन पर नहीं मिले CCTV कैमरे

यहां उन्हें कोई CCTV कैमरा नहीं लगा हुआ मिला। जिसके बाद उन्होंने अधिकारियों को वहां जल्द कैमरे लगाने के निर्देश दिए। इसके बाद वह बस स्टैंड पर पहुंचे। पुलिस नाकों पर संदिग्ध वाहनों को चेक किया गया। पुलिस ने 155 वाहनों के चालान किए। साथ ही 14 बाइकें जब्त की। इसके अलावा 1 संदिग्ध को हिरासत में लिया गया, जिसके पास से 15 ग्राम हेरोइन व 1100 नशीली गोलियां बरामद हुई।

पूरे पंजाब में ऑपरेशन ईगल-2

IG ने बताया की पंजाब स्तर पर ऑपरेशन ईगल-2 चलाया गया है। जिसमें सार्वजनिक स्थानों पर चेकिंग अभियान चलाया गया। इसका ऑपरेशन का मकसद लोगो में सुरक्षा का माहौल पैदा कराना है। पुलिस की उपस्थिति से असामाजिक तत्वों को राउंड अप करना और पुलिस की प्रेजेंस ग्राउंड पर महसूस हो उन्होंने कहा इस तरह की ड्राइव से बहुत से क्रिमिनल एलिमेंट्स को पकड़ने में सहायक होते हैं।

Leave a Comment