BJP नेता को इश्क़ करना पड़ा मंहगा, गर्लफ्रेंड की बेवफ़ाई में पहले नस काटी फिर लगाई फांसी

दुर्ग (छत्तीसगढ़) , 25 अगस्त (The News Air)
प्रेम में धोखा मिलने पर अक्सर लोग अपनी ज़िंदगी से निराश होकर सुसाइड जैसा ख़ौफ़नाक क़दम उठा लेते हैं। ऐसा ही एक दुखद मामला छत्तीसगढ़ के दुर्ग से सामने आया है, जहां एक भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) के नेता ने अपनी जान दे दी। मरने से पहले सुसाइड नोट लिखकर अपनी मौत की वजह गर्लफ्रेंड की बेवफ़ाई बताई है।
पहले हाथ की नस काटी फिर लगाया फंदा-दरअसल, यह मामला दुर्ग शहर का है, जहां भाजपा के युवा नेता गोपाल सिंह राजपूत ने सुसाइड कर लिया। पहले हाथ की नस काटी, इसके बाद फांसी के फंदे पर लटककर जान दे दी। पुलिस ने मौक़े पर पहुंच शव को फंदे से उतार पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।
प्रेमिका की बेवफ़ाई मौत तक ले गई-मामले की जांच कर रहे मोहन नगर थाना दुर्ग टीआई जितेंद्र वर्मा ने बताया कि मौक़े से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है। जिसमें मरने के पीछे की वजह प्रेमिका के ज़रिए प्रेम में धोखा देना लिखा हुआ है। बेवफ़ाई का पता चलते उसने मौत को गले लगा लिया।
पहले परिवार के साथ बैठकर खाया खाना फिर…
मृतक के परिवार ने बताया कि सोमवार रात 10 बजे गोपाल ने पूरे परिवार के साथ बैठकर खाना खाया। इसके बाद वह अपने कमरे में सोने के लिए चला गया। सुबह काफ़ी देर होने के बाद जब वह नहीं जागा तो बड़े भाई ने दरवाज़ा तोड़ दिया। सामने देखा तो गोपाल फंदे पर लटका हुआ था। हाथ की नस कटी हुई थी, शरीर से ख़ून बह रहा था। आनन-फानन में पुलिस को बुलाकर शव को उतारा।

Leave a Comment